WWE में ट्रिपल एच और मैकमैहन फैमिली के बीच सबकुछ ठीक नहीं है?

Ankit
WWE
WWE

WWE में मैकमैहन फैमिली का दबदबा है साथ ही ट्रिपल एच (Triple H) जो स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) के पति हैं उन्होंने भी कंपनी को आगे बढ़ाने में काफी मेहनत की है। बीच में कुछ खबरें आई थी कि अब परिवारों के बीच अनबन हैं। लेकिन WWE के एक्जीक्यूटीव प्रोड्यूसर ब्रूस प्रीचर्ड (Bruce Prichard) ने उन बातों को खारिज किया है जिसमें कहा जा रहा था कि असल जिंदगी में शेन मैकमैहन (Shane Mchahon) और ट्रिपल एच (Triple H) के बीच कुछ ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें: ऐज ने WWE में चौंकाने वाली वापसी करते हुए Royal Rumble के लिए किया बहुत बड़ा ऐलान, रोमन रेंस के लिए बड़ा खतरा?

प्रीचर्ड के ताजा एपिसोड में शेन मैकमैहन के रेसलिंग बिजनेस को लेकर बातें की गई। होस्ट कोनयार्ड थॉंम्पसन ने पूछा कि पिछले कुछ सालों से खबरें थी की WWE बैकस्टेज मैकमैहन फैमिली एक साथ नहीं होती थी क्योंकि सब कुछ ठीक नहीं था। प्रीचर्ड ने इन बातों को लेकर खारिज किया और बताया कि ये सिर्फ अफवाहें हैं। उन्होंने एरिक बिशफ का उदाहरण देते हुए कहा कि वो शेन मैकमैहन, ट्रिपल एच और पूरी मैकमैहन फैमिली के करीब थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ ऐज रोड टू WrestleMania 37 के दौरान फ्यूड कर सकते हैं

मैंने कभी भी शेन और ट्रिपल एच के बीच अनबन नहीं देखी। आप यहीं सवाल एरिक बिशफ से पूछ सकते हैं। क्योंकि वो मेरे साथ हुआ करते थे। मुझे लगता है कि दोनों काफी अच्छे रिश्ते में थे।
आपके पास विंस, स्टेप , हंटर और शेन है इन सभी के बीच पहली रात से अच्छा प्यार है। इनको कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन क्या करता है। जब आपके पास इस तरह का परिवार होता है तो आप एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। इनमें से कोई भी बुरी इंसान नहीं है।

WWE में शेन मैकमैहन और ट्रिपल एच का रहा है इतिहास

शेन मैकमैहन और ट्रिपल एच के बीच भिड़ंत हुई है लेकिन हमेशा से मैच मल्टी मैन हुआ है। किसी बड़ी स्टोरीलाइन में दोनों रेसलर्स ने एक साथ काम नहीं किया है। सिर्फ एक मैच दोनों के बीच टीवी पर सिंगल में देखने को मिला जो 1 नवंबर 1999 में WWE Raw में हुआ था जिसको ट्रिपल एच ने जीत लिया था। खैर, अब शेन और ट्रिपल एच को लेकर ये अफवाहें है ये क्या इसका खुलासा तो खुद दोनों में से किसी एक इसपर से परदा उठाना पड़ेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links