Create

"तुम बेहोश होगी या तुम्हारी हड्डी टूटेगी" - WWE Clash at the Castle में होने जा रहे मैच को लेकर मौजूदा चैंपियन को मिली बड़ी धमकी

WWE सुपरस्टार शायना बैजलर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुकी हैं
WWE सुपरस्टार शायना बैजलर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुकी हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Shayna Baszler: WWE सुपरस्टार शायना बैजलर (Shayna Baszler) ने Clash at the Castle में होने जा रहे SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच से पहले लिव मॉर्गन (Liv Morgan) को बड़ी धमकी दी है। बता दें, शायना बैजलर ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में हुए गौंटलेट मैच को जीतकर SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन के खिलाफ इस मैच में जगह बनाई थी।

शायना बैजलर हाल ही में WWE The Bump शो पर मौजूद थीं जहां उन्होंने लिव मॉर्गन के चैंपियनशिप रन को अवैध बताते हुए कहा-

"वो (लिव मॉर्गन) जानती हैं कि उन्होंने टैप आउट किया था। हमलोग स्लो मोशन में उन्हें टैप आउट करते हुए देख सकते हैं। और फैक्ट यह है कि उनके फैंस यह दावा कर रहे हैं कि मैं इस बारे में गलत हूं। वो आपकी हीरो हैं, आप ऐसा ही हीरो चाहते हैं? वो वैध चैंपियन भी नहीं हैं। नहीं, मेरे लिए नहीं। वो लोग मेरी तरह किसी के तरफ देखेंगे जिसमें कोई कमी नहीं है। तुम टैप करोगी, बेहोश होगी या तुम्हारी हड्डी टूटेगी।"
youtube-cover

बता दें, लिव मॉर्गन ने SummerSlam में रोंडा राउजी के खिलाफ विवादित तरीके से अपना टाइटल रिटेन किया था। इस मैच के दौरान रेफरी के तीन काउंट करने से पहले ही लिव मॉर्गन ने टैप आउट कर दिया था और इस वजह से रोंडा राउजी को नया चैंपियन बनना चाहिए था।

WWE सुपरस्टार शायना बैजलर ने लिव मॉर्गन को ललकारा

शायना बैजलर ने जेवियर वुड्स के गेमिंग चैनल पर हालिया स्ट्रीम में "लेफ्ट राइट लेफ्ट राइट" चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि, पूर्व WWE सुपरस्टार टाइलर ब्रीज ने खुद को रियल चैंपियन बता रहे हैं। WWE The Bump पर इस बारे में बात करते हुए शायना बैजलर ने कहा-

"यह बिल्कुल लिव मॉर्गन के सिचुएशन जैसा है। क्या आप मजाक कर रहे हैं? आप एक थ्योरी के आधार पर खुद को रियल चैंपियन बता रहे हैं। यह बिल्कुल वैसा है जैसा लिव टैप आउट करने के बाद भी खुद को चैंपियन बता रही हैं। मैं एक ऐसे यूनिवर्स में हूं जहां मैं एक ही तरह के स्टोरीलाइन का हिस्सा हूं।"

रोंडा राउजी की तरह शायना बैजलर भी MMA बैकग्राउंड से आती हैं इसलिए वो Clash at the Castle में लिव मॉर्गन को टैप आउट के जरिए हराने की कोशिश कर सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...