WWE SmackDown में बड़े मैच के विवादित अंत ने फैंस को चौंकाया, पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस ने किया अनोखा कारनामा

..
मौजूदा आई सी चैंपियन हैं गुंथर
गुंथर को अभी भी WWE WrestleMania 39 के लिए विरोधी नहीं मिला है

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड की शुरुआत फैटल फाइव वे मैच से हुई थी। ब्लू ब्रांड शो में गुंथर (Gunther) की आईसी चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच हुआ। इस जबरदस्त मुकाबले के अंत में बहुत ही चौंकाने वाला परिणाम सभी को देखने मिला।

इस फैटल फाइव वे मैच में शेमस, ड्रू मैकइंटायर, एल ए नाइट, ज़ेवियर वुड्स और कैरियन क्रॉस ने भाग लिया था। बेल बजने के बाद केल्टिक वॉरियर और स्कॉटिश वॉरियर के बीच स्टेयरडाउन देखने मिला। हालंकि, थोड़ी देर बाद ही दोनों क्रॉस और नाइट के हमले का शिकार हो गए। दोनों ही हील स्टार्स कुछ समय के लिए साथ काम करते हुए दिखे, जिसकी वजह से शुरुआती मोमेंट्स में नाइट और क्रॉस ने मैच में अपना दबदबा बनाए रखा था।

इसी बीच एल ए नाइट ने पिन करने का प्रयास किया, जिसे क्रॉस ने रोक दिया। इसके बाद नाइट और क्रॉस में ही बवाल देखने मिला। इसका फायदा वुड्स ने उठाया और उन्होंने नाइट को फ्लाइंग एल्बो लगाकर पिन करने की कोशिश की, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए थे। इसके बाद इम्पीरियम ग्रुप अपने लीडर गुंथर के साथ स्टेज पर दिखाई दिया।

ड्रू ने नाइट को रिंग में ही बेली-टू-बेली सुप्लेक्स लगाया, जिसके बाद वो फ्यूचर शॉट DDT लगाने के लिए गए लेकिन नाइट किसी तरह इससे बचने में कामयाब रहे थे। इसके बाद शेमस ने वुड्स, एलए नाइट और क्रॉस को टेन बीट्स ऑफ बोधरन लगाया। आयरिश स्टार ने ज़ेवियर को टॉप रोप से बिग बूट मूव दिया।

इस मैच का अंत बहुत ही चौंकाने वाला रहा। मैच के आखिरी मोमेंट्स में ड्रू मैकइंटायर ने नाइट पर अपना फिनिशिंग मूव क्लेमोर लगाया। शेमस ने वुड्स और ड्रू ने नाइट को पिन किया। विवादित अंत के बाद दोनों ही सुपरस्टार्स अपनी जीत का दावा करने लगे। दोनों ने साथ पिन करके जीत दर्ज की और यह सही मायने में अनोखा कारनामा रहा।

फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि कौन गुंथर को WrestleMania 39 में आईसी चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगा। अगले हफ्ते इसका खुलासा होगा क्योंकि शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच सिंगल्स मैच होगा। इसके विजेता को गुंथर के खिलाफ लड़ने का चांस मिलेगा।

WWE SmackDown सुपरस्टार Gunther की अभी तक सिंगल्स मैच में हार नहीं हुई है

पिछले साल WrestleMania 38 के बाद गुंथर मेन रोस्टर का हिस्सा बने थे। उन्होंने SmackDown ब्रांड में आकर बहुत ही जल्द आईसी चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया था। मेन रोस्टर में आने के बाद से अभी तक कोई भी इम्पीरियम के लीडर को पिन नहीं कर पाया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now