WWE न्यूज़: करीब तीन महीने से बाहर चल रहा 4 बार का पूर्व चैंपियन WWE से जुड़ा

टैग टीम मैच में WWE के कई सारे सुपरस्टार्स
टैग टीम मैच में WWE के कई सारे सुपरस्टार्स

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार, रॉ और स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड से पहले शेमस एक बार फिर WWE के साथ जुड़ गए हैं। सिजेरो के साथ ढाई साल तक 'द बार' के रूप में टैग-टीम में रहने के बाद शेमस सुपरस्टार शेक-अप 2019 के दौरान अपने पार्टनर से अलग हो गए। तभी से सिजेरो एक बार फिर से रॉ में सिंगल्स रैसलर के रूप में परफॉर्म करने लगे हैं। वहीं शेमस आखिरी बार स्मैकडाउन लाइव में 9 अप्रैल को दिखे थे, जहां उन्होंने सिजेरो और ड्रू मैकइंटायर के साथ टीम बनाकर न्यू डे के खिलाफ मैच लड़ा था।

हालांकि, द सेल्टिक वॉरियर ने अपने रिंग से दूर रहने के लिए कभी भी इंजरी को जिम्मेदार नहीं ठहराया, वहीँ कुछ रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि उन्हें स्पाइनल स्टेनोसिस और कंकशन है और इसके कारण वह जल्द ही रैसलिंग से संन्यास ले सकते हैं। लेकिन बतिस्ता ने आगे आते हुए इन अफवाहों को निराधार बताया था और उन्होंने साफ़ कर दिया था कि शेमस एक बार फिर रिंग में उतरना चाहते हैं और वह इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि WWE कब उन्हें किसी स्टोरीलाइन में शामिल करती है।

youtube-cover

इस हफ्ते WWE के दोनों प्रमुख शो टेक्सैस से लाइव आने वाले हैं। जहां रॉ 1 जुलाई (भारत में 2 जुलाई) को डैलस में होने वाला है, वहीं स्मैकडाउन लाइव सैन एंटोनियो से लाइव आने वाला है।

PWInsider के माइक जॉनसन ने अपने रिपोर्ट में बताया कि इस हफ्ते शेमस WWE के साथ लौट आएंगे और उन्हें टेक्सस के लैकलैंड एयरफोर्स बेस में साइनिंग के लिए शेड्यूल किया गया है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई खबर नहीं आई है कि यह पूर्व वर्ल्ड चैंपियन टेलीविजन पर नजर आने वाला है या नहीं।

पिछले महीने बतिस्ता ने शेमस के बारे में जो बातें कही थी उससे तो यही लगता है कि आयरिशमैन अभी तो रैसलिंग नहीं छोड़ने वाले और हम आशा करते हैं कि वह जल्द ही WWE में वापसी करें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं