Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

42 साल के फेमस सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के साथ कैसे हुई थी दोस्ती की शुरुआत

E
Cricket Freak
ANALYST
Modified 02 Dec 2020
प्रीव्यू

इस हफ्ते हुए RAW के एक मैच में द मिज और जॉन मॉरिसन का मैच WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और शेमस के खिलाफ हुआ। इस मैच में शेमस को ड्रू पर प्रहार करने के लिए उत्तेजित करने के मिज़ के प्रयास कारगर साबित नहीं हुए। अंत में एजे स्टाइल्स ने ड्रू मैकइंटायर को एक फिनोमिनल फॉरफार्म के साथ हिट किया जिसकी वजह से मैच डिसक्वालिफिकेशन के कारण शेमस और ड्रू के नाम रहा।

मैच जीतने के बाद शेमस रॉ टॉक शो में मुख्य अतिथि के तौर पर अपनी बात रखते हुए नजर आए। इस शो में उन्होंने अपने जोड़ीदार ड्रू मैकइंटायर के साथ अपनी दोस्ती की शुरुआत के बारे में बताया।

 उन्होंने कहा, 

"पता है कि मेरी दोस्ती ड्रू के साथ इतनी गहरी कैसे हुई, क्योंकि हम लोग अपने शुरुआती करियर से ही साथ में हैं। उनकी माँ मुझे बहुत प्रिय थीं और उनके पिताजी मेरे बहुत करीब थे। ड्रू का पूरा परिवार ईमानदार है। वह मेरे पूरे परिवार के बहुत करीब हैं। ”

आयरलैंड में हुई थी ड्रू मैकइंटायर से मुलाकात

"20 साल से अधिक हो गया है, शायद। हम तब मिले जब मैं डबलिन में आयरिश व्हिप रेसलिंग के लिए काम कर रहा था। वहीं पर एक क्रॉस प्रोमोशन मैच के दौरान मेरी ड्रू के साथ मुलाकात हुई, हमने एक मैच लड़ा जो काफी अच्छा हुआ। इसके बाद ड्रू मेरे घर आकर रुके और हमने अगले दिन पार्टी की। आगे क्या हुआ सब जानते है "

जब शेमस को इतने सालों बाद ड्रू मैकइंटायर के साथ WWE में साइन किए जाने के बारे में पूछा गया था, तब उन्होंने कहा कि WWE में जगह बनाना हमेशा उनका लक्ष्य था।

 "यह सपना था। हमने इसे हासिल किया क्योंकि हमारे पास जुनून था, हम दोनों WWE में रहना चाहते थे। यही हम सब चाहते थे, यही हमारा लक्ष्य था। हम दोनों ने अपने मैच रिकॉर्ड किए और उन्हें वापस देखा। हम बस अपने आप को आगे बढ़ाते रहे और हम एक-दूसरे के साथ बहुत ईमानदार थे। वहां से हम यूके गए, हमने 06-07 में ट्रायआउट किया और डेवेलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट साइन किए। हम बहुत प्रेरित थे, बहुत ध्यान केंद्रित किया और WWE वह जगह थी जहाँ हम आना चाहते थे। "

 ड्रू मैकइंटायर इस महीने के आखिर में TLC PPV में एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE चैंपियनशिप का बचाव करने के लिए तैयार हैं। मिज़ और मॉरिसन मैच दौरान एजे स्टाइल्स का साथ देंगे जो कि ड्रू मैकइंटायर के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है।

Published 02 Dec 2020, 18:43 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now