"मुझे एक मौका चाहिए"-Brock Lesnar के बचपन के दोस्त और मौजूदा WWE Superstar ने उनके साथ मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) और दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) बहुत अच्छे दोस्त हैं। बचपन से ये दोनों साथ में रहे हैं। OVW में भी दोनों ने टैग टीम के रूप में काम किया था। दोनों ने WWE के साथ लगभग एक ही समय में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। शुरूआत में दोनों ने साथ में काम किया था। शेल्टन बेंजामिन ने इस बार ब्रॉक लैसनर के साथ मैच को लेकर अपनी बात रखी।

WWE सुपरस्टार शेल्टन बेंजामिन ने लैसनर के साथ मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

Wrestling Inc. को हाल ही में शेल्टन बेंजामिन ने अपना इंटरव्यू दिया। लैसनर के साथ बेंजामिन का इतिहास काफी तगड़ा रहा है। बेंजामिन ने ब्रॉक लैसनर के साथ मैच को लेकर कहा,

मुझे एक मौका चाहिए। मेरे लिए ये कुछ अलग होगा क्योंकि लैसनर के साथ मेरा इतिहास काफी तगड़ा रहा है। WWE में भी हम दोनों ने साथ में मिलकर बहुत कुछ किया। मुझे पता है कि मैं उनके खिलाफ क्या कर सकता हूं।

ब्रॉक लैसनर के बराबर सफलता बेंजामिन को WWE में नहीं मिली। हालांकि काफी लंबे समय से वो WWE में काम कर रहे हैं। वैसे बिजनेस के लिहाज से देखा जाए तो लैसनर और बेंजामिन का मैच काफी अच्छा रहेगा। दोनों की केमिस्ट्री रिंग में काफी खास नजर आएगी। WWE ने जरूर इस मैच के बारे में फ्यूचर में सोचा होगा। अभी के लिहाज से तो ये मैच होना काफी मुश्किल है।

लैसनर WWE में अपना बहुत बड़़ा नाम बना चुके हैं। पार्ट टाइमर के रूप में भी वो जबरदस्त काम करते हैं। विंस मैकमैहन भी ब्रॉक लैसनर का प्रयोग हमेशा शानदार अंदाज में करते हैं। WWE द्वारा उन्हें हमेशा बड़ा पुश दिया जाता है। पिछले महीने Day 1 इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप जीतकर सभी को चौंका दिया था। WWE Royal Rumble में कुछ दिन पहले बॉबी लैश्ले खिलाफ अपनी चैंपियनशिप लैसनर हार गए थे। हालांकि लैसनर ने इस इवेंट में मेंस रंबल मैच जीतकर इतिहास रचा था। Elimination Chamber 2022 का हिस्सा भी ब्रॉक लैसनर रहेंगे। 19 फरवरी को सऊदी अरब में इस इवेंट का आयोजन होगा।