WWE Raw में Seth Rollins के ऊपर हील टर्न लेकर अटैक करने वाले पूर्व चैंपियन ने बताई वजह, वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच का भी हुआ ऐलान

Pankaj
WWE Raw में इस हफ्ते हुआ शानदार सैगमेंट
WWE Raw में इस हफ्ते हुआ शानदार सैगमेंट

WWE: सैथ रॉलिंस इस (Seth Rollins) बात से खुश नहीं थे कि पिछले सप्ताह उनके लिए चीजें कैसे समाप्त हुईं और इस हफ्ते रॉ (Raw) में उन्होंने सुनिश्चित किया कि स्थिति का समाधान हो जाए। पिछले हफ्ते शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) द्वारा हमला किए जाने के बाद आखिरकार उन्होंने उनका सामना किया।

नाकामुरा ने पिछले हफ्ते WWE Raw में सैथ रॉलिंस के ऊपर हमला किया था, जब दोनों ने कोडी रोड्स के साथ थ्री-मैन टैग टीम के रूप में टीम बनाई थी। हालांकि उन्होंने मैच जीत लिया, लेकिन वो जश्न नहीं मना सके क्योंकि द विजनरी को नाकामुरा ने सिर पर किक मार कर बाहर कर दिया था।

WWE Raw में नाकामुरा कुछ सवालों का जवाब देने के लिए रिंग में आए। माइकल कोल ने उनसे पूछा कि उन्होंने सैथ रॉलिंस पर हमला क्यों किया। उन्होंने जापानी भाषा में बोलना शुरू किया और फिर अंत में एक वाक्य में वही कहा जो वो चाहते हैं। वह वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप चाहते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें रॉलिंस के सिर पर लात मारने की जरूरत है, नाकामुरा ने एक वाक्य में जवाब दिया कि वो वर्ल्ड टाइटल जीतेंगे।

सैथ रॉलिंस ने इसके बाद एंट्री की। उन्होंने नाकामुरा की सराहना की कि उन्होंने क्या किया। उन्होंने कहा कि उन्हें बस चैंपियनशिप मैच के लिए पूछना है। सैथ ने कहा कि वो अब नाकामुरा के साथ बराबरी करना चाहते हैं।

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने कहा कि वह नाकामुरा को एक सरप्राइज देना चाहते हैं। उन्होंने स्टार को टाइटल शॉट दिया और कहा कि समय और स्थान प्राप्त करना नाकामुरा पर निर्भर है। नाकामुरा ने सैथ के कान में कुछ कहा और वहां से चले गए। हालांकि कुछ ही पल बाद उन्होंने पीछे से आकर रॉलिंस को किक मार दी।

क्या WWE Raw में होगा टाइटल के लिए बड़ा मुकाबला?

खैर ये बात तय हो गई है कि नाकामुरा और सैथ रॉलिंस के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। दोनों के बीच मुकाबला कब होगा इसका ऐलान नहीं किया है। Raw में कुछ हफ्ते बाद या फिर आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में दोनों के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now