Create

जॉन सीना को हराने वाले दिग्गज ने WWE में रचा इतिहास, ऐतिहासिक मैच में पूर्व चैंपियन को लगा तगड़ा झटका

WWE सुपरस्टार ने किया कमाल
WWE सुपरस्टार ने किया कमाल

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और किंग कॉर्बिन (King Corbin) के बीच मैच हुआ। ये मैच बैटल फॉर द क्राउन के लिए हुआ था। नाकामुरा ने इस मैच में जीत हासिल की और वो अब नए किंग ऑफ द रिंग बन गए। पिछले हफ्ते WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने इन दोनों के बीच मैच का ऐलान किया था। शर्त के अनुसार जो इस मैच का विजेता होगा उसे ही ऑफिशियल रूप में असली किंग कहा जाएगा।

यह भी पढ़ें:WWE ने रोमन रेंस के खतरनाक मैच का ऐलान किया, जॉन सीना की हुई बेइज्जती, चैंपियनशिप मुकाबलों के नतीजे लीक?

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा को मिली सफलता

पिछले कुछ हफ्तों से ब्लू ब्रांड में नाकामुरा और कॉर्बिन की राइवलरी चल रही थी। दो साल पहले कॉर्बिन किंग ऑफ द रिंग के क्राउन से नवाजे गए थे। अभी तक ये क्राउन उनसे पास ही था और नाकामुरा ने कुछ हफ्ते पहले इसे चुरा लिया। हर हफ्ते दोनों के बीच काफी कुछ देखने को मिला। कॉर्बिन अपने क्राउन को ढूंढने में नाकाम रहे थे। इसके बाद एडम पीयर्स ने दोनों के बीच मैच का ऐलान किया।

यह भी पढ़ें:WWE Summerslam 2021 में जॉन सीना के साथ संभावित मैच को लेकर Roman Reigns ने पहली बार बहुत बड़ा बयान दिया

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- रोमन रेंस ने दिग्गज का किया बहुत ही बुरा हाल, मेन इवेंट में चैंपियन को किया गया 'अधमरा'

इस हफ्ते नाकामुरा और कॉर्बिन के बीच शानदार मैच देखने को मिला। दोनों ने जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल रिंग में किया। शुरूआत में नाकामुरा के ऊपर कॉर्बिन भारी पड़े लेकिन अंत में नाकामुरा ने बाजी मारी। नाकामुरा ने कॉर्बिन को किनशासा लगाते हुए पिन किया और ये मैच जीत लिया। अब आधिकारिक तौर पर नाकामुरा किंग ऑफ द रिंग बन गए हैं। वैसे किंग कॉर्बिन अगले हफ्ते फिर से नाकामुरा के ऊपर अटैक कर सकते हैं। इस हार का बदला कॉर्बिन कैसे लेंगे ये देखने वाली बात होगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment