Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो WWE ने SmackDown के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई

  • स्मैकडाउन के एपिसोड में एलिमिनेशन चैंबर और रेसलमेनिया को लेकर हुए कई बड़े ऐलान
FEATURED WRITER
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 29 Feb 2020, 10:50 IST

स्मैकडाउन में काफी कुछ हुआ
स्मैकडाउन में काफी कुछ हुआ

रोड टू रेसलमेनिया नजदीक है और WWE साल के सबसे बड़े पीपीवी के मद्देनजर ही सभी बुकिंग कर रही है। इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में एलिमिनेशन चैंबर और रेसलमेनिया को लेकर कई बड़े ऐलान हुए। रेसलमेनिया के लिए दो ब्लॉकबस्टर मुकाबलों का ऐलान हो चुका है।

शो में इसके अलावा काफी कुछ हुआ और फैंस को भी एपिसोड में काफी मजा भी आया। अब हम बिना किसी देरी के नजर डालते हैं उन चीजों के बारे में जो WWE ने स्मैकडाउन के जरिए बताया:

#) जॉन सीना के सैगमेंट ने किस तरफ इशारा किया


स्मैकडाउन में जॉन सीना ने वापसी की और ऐलान किया कि वो रेसलमेनिया में नजर नहीं आएंगे। हालांकि एंट्रैंस रैंप पर फीन्ड ने उन्हें मैच के लिए चैलैंज किया, जिसे उन्होंने स्वीकार भी किया। सीना और ब्रे वायट के बीच रेसलमेनिया 30 में हुआ था, जिसे हारने के बाद वायट को काफी नुकसान हुआ था।

अब 6 साल बाद दोनों के बीच रेसलमेनिया में फिर मैच होने वाला है। निश्चित ही WWE दोबारा फीन्ड को हराने का जोखिम नहीं उठाना चाहेगी। इसी वजह से क्या इस मैच के बाद सीना रिटायर हो जाएंगे? सीना अब लगातार WWE में नजर नहीं आते हैं, इसी वजह से हो सकता है रेसलमेनिया 36 में सीना अपना आखिरी मैच लड़े और अपनी विरासत को युवा रेसलर्स को दे जाएं।

1 / 5 NEXT
Published 29 Feb 2020, 10:50 IST
Advertisement
Fetching more content...