Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: स्मैकडाउन में हील टर्न लेते हुए WWE चैंपियन बने डेनियल ब्रायन

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:49 IST

Enter caption

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड सर्वाइवर सीरीज से पहले का आखिरी शो था और यह काफी धमाकेदार भी रहा। फैंस के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार डेनियल ब्रायन ने सबको चौंकाते हुए एजे स्टाइल्स को मेन इवेंट में मात दी और साथ में WWE चैंपियनशिप पर भी कब्जा किया। हालांकि सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि ब्रायन एक हील के तौर पर चैंपियन बने।

डेनियल ब्रायन 4 साल और 3 महीने बाद WWE चैंपियन बने हैं और अब सर्वाइवर सीरीज में उनका मुकाबला चैंपियन vs चैंपियन मैच में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होगा।


दरअसल स्मैकडाउन की शुरूआत में ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन नजर आए और एजे स्टाइल्स के सामने उन्होंने डेनियल ब्रायन की तारीफ की और कहा कि वो ब्रायन vs लैसनर का मुकाबला देखना चाहते हैं। इस बीच स्टाइल्स ने ब्रायन की तारीफ तो की, लेेकिन सबको यह बात भी याद दिलाई कैसे उन्होंने ब्रायन को रिंग में मात दी थी। इसके बाद ब्रायन भी रिंग में आ गए और उन्होंने स्टाइल्स के ऊपर अटैक कर दिया।

फिर क्या था स्मैकडाउन के कमिश्नर शेन मैकमैहन को रिंग में आकर बीच-बचाव करना पड़ा। इसके बाद बैकस्टेज भी मामला नहीं सुलझा, तो शेन मैकमैहन ने शो के मेन इवेंट में इस मैच को बुक किया।

मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स ने दमदार प्रदर्शन करके दिखाया। अंत में स्टाइल्स फिनोमिनल फोरआर्म देने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन वो रेफरी से टकरा गए। इस बीच डेनियल ब्रायन ने स्टाइल्स को लो ब्लो दिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। रेफरी यह नहीं देख पाए और फिर ब्रायन ने स्टाइल्स को रनिंग नी देकर उन्हें पिन किया और नए WWE चैंपियन बने।

मैच के बाद भी ब्रायन नहीं रुके और उन्होंने स्टाइल्स के ऊपर अटैक जारी रखा। क्राउड भी उन्हें बू कर रहा था। हालांकि ब्रायन को शायद किसी भी बात से फर्क नहीं पड़ा।

अब डेनियल ब्रायन 18 नवंबर (भारत में 19 नवंबर) को होने वाले सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में सोच रहे होंगे। दूसरी तरफ स्टाइल्स को सर्वाइवर सीरीज से पहले निराशा ही मिली है।

WWE और सर्वाइवर सीरीज की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Published 14 Nov 2018, 10:14 IST
Advertisement
Fetching more content...