WWE SmackDown भारत में बुधवार की जगह आएगा नए दिन, हुए कुछ और भी बदलाव

Ankit
स्मैकडाउन ब्रांड के रोमन रेंस
स्मैकडाउन ब्रांड के रोमन रेंस

डब्लू डब्लू ई (WWE) पहले ही एलान कर चुका है कि वो अक्टूबर से फॉक्स नेटवर्क पर जा रहा है। इसके लिए कंपनी ने काफी सारे बदलाव किए हैं। नई स्टोरीलाइन से लेकर सुपरस्टार्स के ड्राफ्ट का भी एलान हुआ है जो अक्टूबर महीने में होगा। उम्मीद है कि काफी सारे सुपरस्टार्स का ब्रांड बदलने वाला है। वहीं इसके लाइव प्रसारण को लेकर भी काफी बदलाव हुए हैं ।

ये भी पढ़ें: बैकी लिंच पर WWE ने लगाया 7 लाख का जुर्माना

भारत में WWE की काफी बड़ी लोकप्रियता है और भारतीय फैंस रॉ से लेकर स्मैकडाउन तक और सभी पीपीवी को लाइव देखना पसंद करते हैं। अब जबकि स्मैकडाउन फॉक्स नेटवर्क पर जा रहा है तो कई फैंस के मन में सवाल होगा कि स्मैकडाउन का रोमांच कब देख सकेंगे। इन सभी सवालों को जवाब अब सामने आ गया है।

फॉक्स नेटवर्क पर जाने के बाद भारत में कब होगा स्मैकडाउन का लाइव प्रसारण?

अभी तक फैंस ब्लू ब्रांड का रोमांच भारत में बुधवार को सुबह 5:30 बजे से देखा करते थे। अब इसका दिन बदल गया है और भारयीत फैंस स्मैकडाउन को अक्टूबर महीने से हर शनिवार सुबह 5:30 बजे से लाइव देख सकते हैं। मतलब साफ है कि जो फैंस बुधवार को बूल ब्रांड को देखा करते थे उनको शनिवार को अपने टीवी सेट ऑन करने होंगे।

हालांकि ये पहले की तरह टेन नेटवर्क पर ही भारत में आएगी। Sony Ten 1 और Ten1 HD पर इंग्लिश और Sony Ten 3 और Ten 3 HD पर हिंदी में देख सकते हैं। पहले ये USA नेटवर्क पर थी इसलिए बुधवार को आया करती थी अब फॉक्स नेटवर्क पर है जिसके लिए इसका दिन बदला गया है।

WWE सुपरस्टार्स का होगा ड्राफ्ट

काफी सारे सुपरस्टार्स का ड्राफ्ट होना है। ये ड्राफ्ट अक्टूबर के दूसरे हफ्ते होगा। माना जा रहा है कि रॉ के बड़े सुपरस्टार्स को ब्लू ब्रांड में भेजा सकता है। सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच समेत कुछ और सुपरस्टार्स भी अपना ब्रांड बदल सकते हैं, जबकि रोमन रेंस का ब्रांड शायद नहीं बदला जाएगा।

अब शनिवार को होगा होगा रोमांच
अब शनिवार को होगा होगा रोमांच

हालांकि फॉक्स नेटवर्क के पहले एपिसोड में काफी सारे दिग्गज भी एंट्री करने वाले हैं। देखना होगा कि जब बुधवार की जगह शनिवार को इसे इंडिया में दिखाया जाएगा तो फैंस इसे कितना पसंद करते हैं? आपको बता दें कि अब ब्लू ब्रांड फ्राई डे नाइट स्मैकडाउन हो जाएगा जो पहले स्मैकडाउन लाइव हुआ करता था की जगह। US नेटवर्क की जगह अब अमेरिका में Fox नेटवर्क पर दिखाई जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now