WWE SmackDown के एपिसोड में भीषण कार हादसे के बाद दिग्गज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड की शुरूआत में इस बार जो दिखाया गया वो किसी को समझ में नहीं आया। कई फैंस को तो पता नहीं नहीं चला कि आखिर शो में हो क्या रहा है। दरअसल WWE SmackDown की शुरुआत में दिखाया गया कि इलायस को एक गाड़ी से ठोका गया। और उनकी बुरी हालत है। इसके बाद पुलिस आई गई। पुलिस को उस गाड़ी से एक कागज मिला, जिससे पता चला कि ये जैफ हार्डी की गाड़ी है। इसके बाद बताया गया कि गाड़ी ठोकने वाले को परफॉर्मेंस सेंटर के पीछे जाते हुए देखा गया है। इसके बाद पुलिस ने उधर जांच की और उन्हें घायल जैफ हार्डी देखने को मिले। पुलिस उन्हें बाहर लेकर आए और पूछा कि गाड़ी उनकी है या नहीं। इसके बाद उन्हें पुलिस अरेस्ट कर के ले गई।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

youtube-cover

WWE स्मैकडाउन में हुआ 10 मैन बैटल रॉयल मैच

इलायस को इस सैगमेंट के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया तो वहीं जैफ हार्डी को अरेस्ट कर लिया गया। इसके बाद बैकस्टेज सुपरस्टार्स एक साथ देखने को मिले, जहां एडम पीयर्स ने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल टूर्नामेंट के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि जैफ और इलायस प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। एजे स्टाइल्स ने कहा कि वो सीधा आगे जाएंगे और किसी स्टार का सामना करना पसंद नहीं करेंगे। खैर डेनियल ब्रायन ने एक प्रतिद्वंदी की मांग की। इसके बाद 10 मैन बैटल रॉयल देखने को मिला जिसके विजेता का सामना डेनियल ब्रायन से होने वाला था।

इस मैच में कई बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया लेकिन अंत में शेमस ने जीत हासिल कर ली। मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और शेमस का मुकाबला हुआ। जैफ हार्डी ने इस मैच में दखलअंदाजी कर दी। जैफ हार्डी की वजह से शेमस इस मैच को हार गए।

ये भी पढ़ें:- 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के खिलाफ कोर्ट में केस किया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now