Create

WWE न्यूज़: SmackDown में पड़ा ट्रिपल एच को थप्पड़, फिर भी हुआ बड़ा नुकसान

Enter caption
MD MUSAWWIR

स्मैकडाउन का एक अच्छा एपिसोड हमें देखने को मिला था, जिसमें रोमांचक सैगमेंट्स हुए। हालांकि कई लोगों ने इसे पसंद किया और कई लोगों ये नहीं लेकिन स्मैकडाउन का आखिरी मैच जो की डेनियल ब्रायन और जैफ हार्डी के बीच हुआ, ये मैच काफी अच्छा था और इस मैच के दौरान जो कुछ भी हुआ वो भी अच्छा लगा।

ओपनिंग सैगमेंट में बैकी लिंच ने ट्रिपल एच को जबरदस्त चांटा जड़ दिया, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। ट्रिपल एच ने बैकी को नकली करार दिया जिसके बाद जो हुआ उसका हर WWE फैन गवाह बना। एलिमिनेशन चैंबर में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन अपने टाइटल को एजे स्टाइल्स, समोआ जो , जैफ हार्डी, रैडी ऑर्टन और मुस्तफा अली के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन के आखिरी पलों में ये सभी सुपरस्टार्स एक दूसरे पर अटैक किया हालांकि एजे स्टाइल्स को सबसे अच्छा सपोर्ट क्राउड द्वारा मिला।

स्मैकडाउन का एपिसोड काफी अच्छा तो था लेकिन रेटिंग्स इसकी पिछले बार के मुक़ाबले काफी कम आई है, जहां पिछले बार ब्लू ब्रांज की रेटिंग्स 2.14 मिलियन थी तो इस बार ये रेटिंग 2 मिलियन से भी कम आई है, इस हफ्ते स्मैकडाउन की रेटिंग 1.84 मिलियन आई है, जो पिछले बार के मुक़ाबले कम है

इस मामले मे रॉ का हाल थोड़ा अच्छा है लेकिन रॉ की रेटिंग में भी पिछले बार के मुक़ाबले गिरावट देखने को मिली है, पिछले रॉ की रेटिंग जहां 2.71 मिलियन आकी गयी थी तो इस बार ये रेटिंग गिरकर 2.5 के आस पास आ गई।

एक बड़ा कारण यह भी था की रॉ में रॉलिंस की कमी सभी को खली, रॉलिंस को अपनी चोट के वजह से शायद कुछ और दिन बाहर रहना पड़ सकता है,खैर अब देखना होगा कि आने वाले हफ्तों में WWE अपने दोनों शो के लिए किस तरह का प्लान बनाता है जिससे उससे फायदा हो।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...