Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के दौरान डिब्बे में बंद हुआ WWE का चैंपियन, तलाश जारी 

न्यूज़
1.52K   //    Timeless

Enter caption

जी हां, सुनकर थोड़ा नहीं बहुत अजीब लगेगा कि WWE का चैंपियन डिब्बे में बंद हो गया है। ऐसा सच में है। अपने फैंस को शो के दौरान हर मुमकिन मजा देने के लिए WWE कुछ भी कर सकता है और वो स्मैकडाउन में देखने को मिला। बैकस्टेज देखा गया कि WWE के चैंपियन साहब डिब्बे में बंद हो गए हैं और वो डिब्बा कही चला गया है जिसकी सभी त कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:WWE न्यूज़: फ्लाइट में सोते हुए जिंदर महल ने गंवाई अपनी चैंपियनशिप, बाथरूम में जाकर छुपा चैंपियन

दरअसल, मामला इस हफ्ते की स्मैकडाउन का है जब 24/7 चैंपियन आर-ट्रुथ बैकस्टेज कार्मेला से बात कर रहे थे। तभी कार्मेला ने ट्रुथ को डिब्बे में बंद किया क्योंकि वो चाहती थी कि कोई उनका टाइटल ने हासिल करें। जैसे ही ट्रुथ डिब्बे में बंद हुए , तभी ऑफिशियल ने कार्मेला को उनके मैच की जानकारी दी। इसके बाद कार्मेला ने डिब्बे को खोलने की कोशिश की लेकिन डिब्बा खुला नहीं और वो मैच के लिए बंद डिब्बे को वहीं छोड़कर रिंग में चली गई। जिसके बाद वहां जिंदर महल आए और ट्रुथ को कार्मेला की आवाज निकाल कर मदद के लिए बोलने लगे ।


इसते बाद जिंदर महल रेफरी के साथ डिब्बे के पास पहुंचे लेकिन वहां कोई डिब्बा नहीं था।जिंदर के पास टाइटल जीतने का अच्छा मौका था लेकिन वहां से डिब्बा ही गायब था। जिंदर पूरे बैकस्टेज डिब्बे की तलाश में थे जबकि मैच के बाद कार्मेला भी उसी बॉक्स को ढूंढ रही थी।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ हफ्ते पहले मिक फोली ने 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट को लॉन्च किया था। इस बेल्ट को सुपरस्टार किसी भी वक्त , कहीं भी डिफेंड और जीत सकता है। पहले टाइटस ओ नील ने इस टाइटल को जीता था, जिसके बाद बॉबी रुड (रॉबर्ट रुड) ने हासिल किया। उसके बाद ट्रुथ ने फिर कभी इलायस के पास गया तो कभी जिंदर के पास,फिलहाल ये टाइटल आर ट्रुथ के पास है।

इससे पहले भी फैंस ट्रुथ को गोल्फ कोर्स , एयरप्लेन , रिंग के नीचे बेल्ट को डिफेंड करते हुए नजर आए हैं। अब देखना होगा कि ट्रुथ मिलते हैं या फिर अगले हफ्ते इस कहानी तो आगे बढ़ाया जाता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...