Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में द अंडरटेकर पर होना चाहिए जबरदस्त अटैक

Modified 21 Dec 2019, 00:26 IST

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

ये एलान हो चुका है कि स्मैकडाउन के एपिसोड में दिग्गज अंडरटेकर आने वाले हैं। ये एपिसोड एतिहासिक मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन में होने वाला है। ये जगह अंडरटेकर को काफी पसंद है और टेकर भी यहां आना पसंद करते हैं। अंडरटेकर ने इस साल सऊदी अरब में हुए इवेंट में गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मुकाबले के बाद लैजेंड की काफी किरकिरी हुई थी।

WWE ने डैडमैन को खुद को साबित करने का एक और मौका दिया। जिसमें अंडरटेकर ने रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर एक्सट्रीम रुल्स पीपीवी में शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ा जिसको फैंस द्वारा पसंद किया गया।

ये भी पढ़ें:Raw में धमाकेदार अंदाज में स्टोन कोल्ड ने वापसी कर चैंपियन को लगाया स्टनर

अब स्मैकडाउन के एपिसोड में टेकर आने वाले हैं और उनपर अटैक होना चाहिए। जी हां, सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा कि अटैक क्यों होना चाहिए? ये सवाल आपके मन में आएगा कि आखिरी किसके खिलाफ कहानी को शुरु किया जाएगा और क्यों टेकर पर अटैक होगा। तो चलिए आपको बता देते हैं।

दरअसल, अंडरटेकर पर अटैक इस वक्त सिर्फ द फीन्ड (ब्रे वायट) कर सकते हैं। ये इसलिए क्योंकि द फीन्ड के किरदार को काफी पसंद किया गया है। जब से फीन्ड की एंट्री हुई है उन्होंने दिग्गजों पर अटैक किया, जैसे मिक फोली, जैरी द किंग लॉलर। इसके अलावा फिन बैलर के खिलाफ मैच में उन्होंने जीत भी दर्ज की थी।

माना जा रहा था कि इस हफ्ते की रॉ के एपिसोड में स्टीव ऑस्टिन का शिकार द फीन्ड कर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तो अब डैडमैन पर फीन्ड अपना शिकंजा कस सकते हैं। इससे द फीन्ड के किरदार को फायदा मिलेगा। अंडरटेकर पर अटैक करके फीन्ड WWE में नई कहानी और नए अंडरटेकर बन सकते हैं, क्योंकि दोनों को माइंडगेम खेलना अच्छा लगता हे।

आपको बता दें कि ब्रे वायट और अंडरटेकर ने रेसलमेनिया 31 में मैच लड़ा था। तब ब्रे खुद को इस युग का डैडमैन बता रहे थे लेकिन वायट को मुकाबला हारना पड़ा था। अब इस पुरानी कहानी को फीन्ड नए अंदाज में शुरु कर सकता है।

वैसे भी ब्रे वायट ने अपने फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट के दौरान 11:19 का ज्रिक किया है। इससे कयास लगाया जा रहा है कि ये चेतावनी अंडरटेकर के लिए है। साल के कैलेंडर के हिसाब से देखा जाए तो 11 का मतलब नवंबर का महीना और 19 का मतलब साल 2019 निकलता है।

वहीं नवंबर महीने में सर्वाइवर सीरीज होने वाली है जबकि इन्हीं अंकों को देखा जाए तो नवंबर 1990 में सर्वाइवर सीरीज में ही डैडमैन ने डेब्यू किया था। इस इशारों से काफी हद तक लग रहा है कि अंडरटेकर और द फीन्ड का मैच सर्वाइवर सीरीज में होगा। जिससे एक युग का अंत हो जाएगा और एक युग का आगाज।

Advertisement

अब स्मैकडाउन में अंडरटेकर पर खतरनाक अटैक होना चाहिए जिससे इन दोनों की कहानी सर्वाइवर सीरीज तक आगे बढ़े और द फीन्ड को बड़ा पुश मिल जाए। सर्वाइवर सीरीज से पहले हैल इन ए सेल होगी और उससे पहले इस महीने क्लैश ऑफ चैंपियंस होने वाली है। अब देखना होगा कि स्मैकडाउन में जब अंटरटेकर आते हैं तो क्या होता है।

NOTE: इस आर्टिकल में लिखी गई बातें लेखक के निजी विचार हैं, जो स्पोर्ट्सकीड़ा के विचारों को प्रदर्शित नहीं करते

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 10 Sep 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...