Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

गोल्डबर्ग की वापसी और रोमन रेंस द्वारा फैन का बदला लेने के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 09 Feb 2020, 14:00 IST

स्मैकडाउन को हुआ फायदा
स्मैकडाउन को हुआ फायदा

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में पिछले हफ्ते की तुलना में इजाफा देखने को मिला, स्मैकडाउन के एपिसोड को 2.547 मिलियन व्यूवर्स मिले। पिछले हफ्ते हुए स्मैकडाउन के एपिसोड को 2.497 मिलियन व्यूअर्स ही मिले थे। पहले घंटे में जहां शो को 2.555 व्यूअर्स मिले, तो दूसरे घंटे में थोड़ी गिरावट देखने को मिली और 2.539 मिलियन व्यूअर्स मिले। स्मैकडाउन के एपिसोड से सुपर शोडाउन के बिल्डअप की शुरुआत हुई।

स्मैकडाउन का एपिसोड वैसे तो ज्यादा खास नहीं था, लेकिन शो में ऐसा काफी कुछ हुआ जिसने फैंस की दिलचस्पी को बनाए रखा। पूर्व चैंपियन गोल्डबर्ग ने सैटलाइट के जरिए यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड को सुपर शोडाउन में चैंपियनशिप मैच के लिए चैलैंज किया, को ब्रे वायट ने उनका चैलेंज भी स्वीकार किया। इसके अलावा शिंस्के नाकामुरा ने रिवाइवल और सैमी जेन के साथ मिलकर आईसी चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर अटैक किया और यह दिखाया कि वो अपनी चैंपियनशिप को जीत वापस जीतकर रहेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE Super ShowDown के लिए रोमन रेंस के स्टील केज मैच का हुआ ऐलान

इसके अलावा पिछले हफ्ते डॉग फूड सैगमेंट के कारण शर्मिंदा होने वाले किंग कॉर्बिन ने पहले एक कर्मचारी पर अपना गुस्सा निकाला और फिर रोमन रेंस के ऊपर भी निशाना साधा। यहां तक कि उन्होंने रेंस के फैन के ऊपर उनकी ड्रिंक को फेंक दिया। इसके बाद रेंस आए और उन्होंने कॉर्बिन को मारा, जिसके बाद कॉर्बिन वहां से भाग गए। रेंस ने कॉर्बिन को स्टील मैच के लिए चैलेंज किया और बाद में यह मैच ऑफिशियल कर दिया गया।

मेन इवेंट में कार्मेला ने एलेक्सा ब्लिस, नेओमी और डैना ब्रुक को फैटल 4वे मैच में हराते हुए वो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर बनीं। मैच के बाद बेली ने कार्मेला के ऊपर अटैक किया और स्मैकडाउन का एपिसोड खत्म हुआ।

अब स्मैकडाउन में सुपर शोडाउन का बिल्डअप देखने को मिलेगा और WWE चाहेगी कि आने वाले हफ्तों में व्यूअरशिप में ऐसे ही इजाफा देखने को मिले।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 09 Feb 2020, 12:40 IST
Advertisement
Fetching more content...