Create
Notifications

"WWE Clash at the Castle में Drew McIntyre को चैंपियन बनना चाहिए"- दिग्गज Superstar को लेकर दिया गया बहुत बड़ा बयान

रोमन रेंस से हो सकती है ड्रू मैकइंटायर की भिड़ंत
रोमन रेंस से हो सकती है ड्रू मैकइंटायर की भिड़ंत
Neeraj

सोकाल वाल (SoCal Val) ने WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के साथ एवॉल्व रेसलिंग (Evolve Wrestling) में काम किया है और उन्हें लगता है कि मैकइंटायर कम्प्लीट पैकेज हैं। क्लैश ऐट द कैस्टल (Clash at the Castle) 2022 को काफी ज्यादा हाइप किया जा रहा है और वाल का मानना है कि इवेंट में स्कॉटिश वॉरियर को टाइटल जीतना चाहिए। जब उनसे मैकइंटायर के WWE चैंपियन या फिर यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उनकी जमकर तारीफ की।

वाल ने कहा, मुझे लगता है कि अब समय आ गया है। मुझे लगता है कि यह कल ही हो जाना चाहिए था। मैं ड्रू की फैन हूं। मुझे उनका काम पसंद था और जब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला तो मैंने सोचा कि कोई और उनके जैसा टोटल पैकेज है क्या। वह कुछ भी कर सकते हैं और उसे अच्छे से कर सकते हैं।

वाल ने उनके लंबे और शानदार सफर के बारे में बात की जिसकी शुरुआत WWE में हुई थी। पूरा विश्व घूमने के बाद वह दोबारा उसी कंपनी में आए हैं।

उन्होंने कहा, मुझे उनके करियर के बारे में जो चीज सबसे अच्छी लगती है वह है कि वह WWE में अच्छा काम कर रहे थे। इसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया और वह फिर भी अच्छा काम करते रहे। उन्होंने यह फैसला लिया था वह विश्व में अच्छा काम करते रहेंगे, चैंपियनशिप जीतते रहेंगे और अपना नाम बनाएंगे। वह अब काफी बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं और वह इसे डिजर्व करते हैं।

youtube-cover

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को इतिहास बनाते हुए देखने के लिए कार्डिफ में मौजूद रहेंगी सोकाल वाल

Check out my interview today with @SKWrestling_ discussing @ThisIs_Progress @thegawtv @monopolyevents1 & my upcoming virtual signing (this Saturday!) with @asylum_store! 🥰 ..@sportskeeda **Thanks for a fun interview Riju! https://t.co/oCKabKPnRu

यदि आप Clash at the Castle 2022 देखने के लिए यूके में हैं तो आपको सोकाल वाल से मिलने का मौका मिल सकता है। फिलहाल वह यूके में ही हैं। फिलहाल यह तय नहीं है कि मैकइंटायर इस इवेंट के कार्ड में रहेंगे, लेकिन ऐसा होने की उम्मीद काफी अधिक है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह इस इवेंट में इतिहास बना पाएंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...