WWE SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद लड़े गए 2 धमाकेदार मैच, Roman Reigns के भाई ने मचाया धमाल

2 matches happened after smackdown off air
SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद हुए 2 धमाकेदार मैच

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड हाल ही में दुनिया को अलविदा कहने वाले 2 बेहतरीन रेसलर्स ब्रे वायट (Bray Wyatt) और टैरी फंक (Terry Funk) को समर्पित रहा। वायट के निधन के कारण द ब्लडलाइन (The Bloodline) के सैगमेंट को ब्लू ब्रांड से हटा दिया गया था, लेकिन शो के ऑफ-एयर होने के बाद सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने मैच लड़कर सबका दिल जीता।

SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद सोलो सिकोआ ने मैट रिडल के साथ सिंगल्स मैच लड़ा। वहीं एक अन्य मुकाबले में कोडी रोड्स की भिड़ंत ऑस्टिन थ्योरी से हुई। चूंकि ब्लू ब्रांड का पूरा शो वायट को समर्पित रहा, इसलिए द ब्लडलाइन के सैगमेंट का ना देखा जाना कोई चौंकाने वाली बात नहीं रही।

कंपनी ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि जिमी उसो SmackDown में अपीयरेंस देने वाले हैं, लेकिन वायट के निधन के कारण शो में आखिरी समय पर कई बदलाव किए गए। अब अगले हफ्ते के लिए जिमी उसो के अपीयरेंस को बुक किया गया है। अगला ब्लू ब्रांड का शो इसलिए भी यादगार होगा क्योंकि उस इवेंट में जॉन सीना वापसी कर रहे होंगे।

WWE में The Bloodline स्टोरीलाइन की क्या है स्थिति?

WWE में द ब्लडलाइन का एंगल अब बिल्कुल अलग मोड ले चुका है। आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2023 के ट्राइबल कॉम्बैट मैच में जे उसो को जिमी उसो द्वारा मिले धोखे के कारण रोमन रेंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। इस तरह की घटना को देख कहा जाने लगा था कि जिमी अब हील टर्न ले चुके हैं।

वहीं उससे अगले SmackDown एपिसोड में जिमी ने अपनी सफाई में कहा कि वो जे उसो को रोमन रेंस की तरह अहंकारी और स्वार्थी नहीं बनने देना चाहते थे। उनके अनुसार पावर अपने हाथ में आने से रोमन की तरह जे का भी स्वभाव बदल जाता। मगर जे उसो ने सब बातों को नजरंदाज करते हुए जिमी पर अटैक कर दिया था।

वहीं जिमी पर हमला करने के बाद जे ने कहा कि वो द ब्लडलाइन और WWE को छोड़कर जा रहे हैं। अब अगले हफ्ते जिमी शो में मौजूद रहेंगे, दूसरी ओर कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार रोमन ब्रेक पर जा चुके हैं। वहीं जे की फ्यूचर बुकिंग को लेकर अभी कोई संकेत नहीं दिए गए हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now