Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Sony Pictures नेटवर्क इंडिया ने #WWEKAMAHAYUDH कैंपेन की शुरुआत की

Image result for wrestlemania sportskeeda
Amit Shukla
ANALYST
Modified 05 Apr 2019, 20:56 IST
न्यूज़
Advertisement

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड जो भारत में WWE के ब्रॉडकास्टर हैं, उन्होंने इस संडे को रैसलमेनिया 35 से पहले एक नए कैंपेन #WWEKAMAHAYUDH की घोषणा कर दी है। रैसलमेनिया दुनियाभर के WWE फैंस का मनोरंजन करेगा, जबकि सोनी पिक्चर्स की प्रोग्रामिंग और मार्केटिंग इस साल भारतीय फैंस के लिए रैसलमेनिया को देखने के तरीक़े और बेहतर कर देगी।

रैसलमेनिया को दुनिया के 10 सबसे बड़े स्पोर्ट्स ब्रैंड में शुमार किया जाता है, और इस बात को और बढ़ावा देने के लिए सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने एक नए कैंपेन #WWEKAMAHAYUDH की घोषणा कर दी है जो रैसलमेनिया के बारे में बताता है। भारतीय इतिहास में महायुद्ध उसे कहा जाता है जहाँ सबसे ज़बरदस्त योद्धा, सबसे बड़ी लड़ाइयाँ लड़ते हैं, जो रैसलमेनिया 35 से मेल खाता है क्योंकि WWE सुपरस्टार्स इस सबसे बड़े शो के दौरान अपनी ताकत दिखाने की कोशिश करते हैं। #WWEKAMAHAYUDH कैंपेन के द्वारा मास -मीडिया, जिसमें टेलीविज़न, प्रिंट,आउटडोर, रेडियो और डिजिटल शामिल हैं, के दौरान आप चीज़ों को 360° पर देख सकेंगे।

2018 में रैसलमेनिया 34 पहली बार हिंदी भाषा में प्रसारित हुआ था, और WWE तथा उसके शोज़ की साउथ-इंडिया में बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए, इस शो को रीजनल भाषाओं में करने का विचार चल रहा था। इसकी वजह से सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के इतिहास में पहली बार रैसलमेनिया देश की चार अलग भाषाओं में प्रसारित होगा जिसमें इंग्लिश, हिंदी, तमिल, और तेलगु शामिल है जो SONY TEN 1, SONY TEN 3 और SONY SIX चैनल पर दिखाया जाएगा।

एक और पहले प्रयास में सोनी पिक्चर्स नेटवर्क, WWE के साथ मिलकर PVR में रैसलमेनिया 35 की स्पेशल स्क्रीनिंग करेगा जिसे मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता में किया जाएगा। इन स्क्रीनिंग पार्टीज में काफी फन एक्टिविटीज़ होंगी, जिसमें एक फैन ज़ोन के अंदर इस स्क्रीनिंग का हिस्सा बने लोग ब्रैंडेड WWE मर्चेंडाइस जीत सकते हैं। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क की एक ऑन-एयर कांटेस्ट के दौरान 30,000 फैंस ने इसमें हिस्सा लिया, जिसको जीतकर उन्हें #WWEKAMAHAYUDH का अनुभव करने और रैसलमेनिया 35 को एक 70 मिमी स्क्रीन पर देखने का मौका मिलने वाला था।

स्पोर्ट्स बिज़नेस, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड चीफ रेवेन्यू ऑफिसर, डिस्ट्रीब्यूशन एन्ड हेड राजेश कौल ने कहा कि " #WWEKAMAHAYUDH कैंपेन WWE के सबसे बड़े इवेंट को दिखाने का हमारा एक तरीका है, ताकि ज़्यादा से ज़्यादा फैंस इस फैमिली-फ्रेंडली एक्शन को एन्जॉय कर सके। WWE के कार्यक्रमों की तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश की लोकल भाषाओं में काफी डिमांड है, और इसीलिए हम इस शो को तमिल और तेलगु कमेंट्री के साथ वहां शुरू कर रहे हैं। रैसलमेनिया 35 का देश की चार भाषाओं में प्रसारण WWE के इस सबसे बड़े इवेंट को ज़्यादा लोगों तक पहुंचाने में मददगार होगा। इसके साथ साथ फैंस की भागेदारी को बढ़ाने के लिए हम रैसलमेनिया 35 की स्पेशल स्क्रीनिंग देश के छह शहरों में करने वाले हैं जिनमें मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता शामिल हैं"

रैसलमेनिया 35 इस साल न्यू जर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम में होगा, जिसमें रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी का मुकाबला स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच से होगा जिसमें विजेता सारे टाइटल जीत जाएगी, और जो शो और कंपनी के इतिहास में पहला विमेंस मेन इवेंट होगा।

 इस शो के दौरान जो अन्य मैच होने वाले हैं उनमें WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का मुकाबला 2019 रॉयल रंबल विनर सैथ रॉलिंस से होगा, डैनियल ब्रायन अपनी WWE चैंपियनशिप कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ डिफेंड करेंगे, ट्रिपल एच अपने करियर को बतिस्ता के खिलाफ एक नो होल्ड्स बार्रड मैच में दांव पर रखेंगे। वहीँ शेन मैकमैहन का मुकाबला द मिज़ के साथ एक फाल्स काउंट एनिवेयर मैच में होगा, जबकि एजे स्टाइल्स का मुकाबला रैंडी ऑर्टन से होगा, तो वहीँ रोमन रेंस का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर से होगा। इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले का मुकाबला फिन बैलर से होगा तो वहीँ साशा बैंक्स और बेली अपने विमेंस टैग टीम टाइटल्स को एक फेटल फोर वे मैच में नटालिया और बैथ फीनिक्स, नाया जैक्स और टमिना स्नूका, और आइकोनिक के खिलाफ डिफेंड करेंगी। समोआ जो अपने यूनाइटेड स्टेटस चैंपियनशिप को रे मिस्टीरियो के खिलाफ डिफेंड करेंगे, तो वहीँ कर्ट एंगल आखिरी मैच में बैरन कॉर्बिन से लड़ेंगे। WWE क्रूज़रवेट चैंपियन बडी मर्फी अपना टाइटल टोनी नीस के खिलाफ डिफेंड करेंगे, साथ में होगा आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल जिसमें सैटरडे नाइट लाइव के माइकल छे और कॉलिन जोस्ट हिस्सा लेंगे, साथ ही होगा रैसलमेनिया विमेंस बैटल रॉयल मैच।इसके अलावा रॉ टैग टीम चैंपियन ग रिवाइवल अपने टाइटल को जैक राइडर और कर्ट हॉकिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

WWE रैसलमेनिया 35 का प्रसारण सिर्फ SONY TEN 1 (अंग्रेजी), SONY TEN 3 (हिंदी) और SONY SIX (तमिल और तेलगु) पर 8 अप्रैल 2019 को सुबह 4:30 बजे से होगा।

प्रेस रिलीज

Published 05 Apr 2019, 20:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit