Create

Day 1 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले चैंपियनशिप मैच पर खतरा मंडराया, WWE को लगा बड़ा झटका?

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होगा जबरदस्त मुकाबला
WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होगा जबरदस्त मुकाबला

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में कुछ दिन बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। हालिया रिपोर्ट के अनुसार रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 को देखते हुए ये मैच काफी जबरदस्त होगा। इस मैच का अंत भी चौंकाने वाला रहेगा। कोविड का प्रकोप एक बार फिर WWE में आ गया है। लाइव इवेंट्स और रेड ब्रांड के शो में बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आए। लाइव इवेंट्स से रोमन रेंस ने भी अपना नाम वापस ले लिया था। अब इस पीपीवी में होने वाले रोमन रेेंस के मैच पर भी खतरा मंडरा रहा है।

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को करेंगे डिफेंड

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में WWE Day 1 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर बड़ी बात कही। मैल्टजर ने कहा कि WWE ने लैसनर और रोमन रेंस के मैच को लेकर बहुत बड़ा प्लान तैयार किया है। हाल ही में पॉल हेमन को रोमन रेंस ने फायर भी कर दिया। मैल्टजर ने कहा कि WrestleMania के हिसाब से रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन का WWE Day 1 में रहना जरूरी है। इसकी वजह भी साफ है कि WWE ने फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज तैयार किया है। अगर रोमन रेंस यहां नहीं रहेंगे तो WWE के आगे के प्लान रद्द हो सकते हैं।

WWE Crown Jewel 2021 में इस साल रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच हुआ था। रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी। ब्रॉक लैसनर को एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बनने का मौका मिल गया है। मौजूदा रिपोर्ट्स के मुताबिक WrestleMania 38 में भी रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होगा। इस लिहाज से Day 1 पीपीवी में होने वाला मैच काफी महत्वपूर्ण होगा। इस मैच का अंत चौंकाने वाला हो सकता है।

पॉल हेमन इस मैच में किसका साथ देंगे ये देखने वाली बात होगी। रोमन रेंस ने एक हफ्ते पहले उन्हें सुपरमैन पंच मार दिया था। इसके बाद लैसनर ने आकर पॉल हेमन को बचाया था। पॉल हेमन ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस की जमकर तारीफ की थी। देखा जाए तो अभी तक कोई भी चीज़ पूरी तरह से क्लियर नहीं हुई है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment