Create

WWE Royal Rumble में Roman Reigns की बादशाहत होगी खत्म, Raw Superstar बनेगा नया यूनिवर्सल चैंपियन?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई
reaction-emoji
PANKAJ

WWE SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में इस बात के पूरे संकेत मिल गए है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के अगले प्रतिद्वंदी सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) होंगे। रॉयल रंबल (Royal Rumble) पीपीवी के लिए बहुत जल्द इन दोनों के मैच का ऐलान कर दिया जाएगा। मौजूदा रिपोर्ट में रोमन रेंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार Royal Rumble में इस बार रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन खत्म हो सकता है। यानी की सैथ रॉलिंस WWE के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

WWE Royal Rumble के लिए जल्द ही रोमन रेंस के मैच का किया जाएगा ऐलान

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में WWE के प्लान के बारे में बड़ा खुलासा कर दिया है। WWE ने सैथ रॉलिंस को नया यूनिवर्सल चैंपियन बनाने का प्लान तैयार कर लिया है। Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। उम्मीद के मुताबिक ब्रॉक लैसनर यहां अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर लेंगे। इसका मतलब ये है कि WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE चैंपियनशिप मैच देखने को मिल सकता है।

Day 1 पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 5वे मुकाबला हुआ था। ब्रॉक लैसनर ने ये मैच जीतकर चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी। इस मैच में लैसनर को अंतिम समय में डाला गया था। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अगर लैसनर इस मैच में शामिल नहीं होते तो फिर सैथ रॉलिंस WWE के नए चैंपियन बनते।

मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये भी कहा है कि टाइटल में भी अब बदलाव देखने को मिल सकता है। सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे तो फिर वो Raw में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ नजर आएंगे। इसके बाद लैसनर WWE चैंपियनशिप के साथ ब्लू ब्रांड में नजर आएंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा।

मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में इस बार चौंकाने वाला खुलासा किया है। Royal Rumble पीपीवी में इस बार काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस के टाइटल पर भी अब खतरा मंडरा गया है। देखना होगा कि WWE ने इस पीपीवी के लिए क्या सरप्राइज प्लान किए है।

After months of teasing, we might finally get Roman Reigns vs. Seth Rollins at #RoyalRumble! https://t.co/SbJiC1e5Wy

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...