Sportskeeda Year-End Awards: कौन है WWE का इस साल का असली सुपरस्टार?

Enter caption

साल 2019 खत्म होने वाला है। ये साल डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए कई मायनों में अच्छा रहा। कई नए सुपरस्टार्स उभर कर आए। स्पोर्ट्सकीड़ा Dropkick DiSKussions पॉडकास्ट के इस हफ्ते के एपिसोड कोरी गंज और टॉम कोलोह्यू ने कई ईयर अवॉर्ड पेश किए।

ये भी पढ़ें:- साल 2019 के 12 सबसे यादगार पल जो फैंस को हमेशा याद रहेंगे

इन दोनों ने WWE सुपरस्टार ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया। दोनों के पास कई नाम थे और उसमें से चुनना था कि कौन सा सुपरस्टार सबसे बेस्ट रहा। कोरी ने रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, बैकी लिंच और ब्रे वायट में से सबसे बेस्ट द फीन्ड को बताया। उन्होंने ये अवॉर्ड फीन्ड के नए कैरेक्टर के तौर पर ब्रे वायट को दिया। वहीं कोलोह्यू ने रोमन रेंस ,रॉलिंस किंग कॉर्बिन और रिया रिप्ली में से रिया रिप्ली को सबसे बेस्ट बताया।

youtube-cover

वहीं इऩ दोनों ने मैच ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी दिया। कोरी ने रेसलमेनिया में हुए डेनियल ब्रायन ओर कोफी किंग्सटन के मैच को साल का सबसे अच्छा मैच बताया। वहीं कोलोह्यू ने हैल इऩ ए सैल में साशा बैंक्स और बैकी लिंच के मैच को सबसे शानदार बताया।

youtube-cover

इसके अलावा स्टोरीलाइन ऑफ द ईयर भी पेश किया गया। कोरी के हिसाब से कोफीमेनिया के जो स्टोरीलाइन इस साल रही वो सबसे बेस्ट थी। और वहीं कोलोह्यू के हिसाब से फीन्ड के कैरेक्टर को जिस हिसाब से बिल्ड किया गया वो सबसे शानदार स्टोरीलाइन रही।

youtube-cover