WWE SmackDown में जैफ हार्डी की गिरफ्तारी के बाद क्या हुआ?

Enter caption

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के ओपनिंग सैगमेंट ने सभी को चौंका दिया। फैंस को जो दिखा वो कुछ समझ किसी को नहीं आया। दरअसल WWE SmackDown की शुरुआत में दिखाया गया कि इलायस को एक गाड़ी से ठोका गया। और उनकी बुरी हालत है। इसके बाद पुलिस आई गई। पुलिस को उस गाड़ी से एक कागज मिला, जिससे पता चला कि ये जैफ हार्डी की गाड़ी है। इसके बाद बताया गया कि गाड़ी ठोकने वाले को परफॉर्मेंस सेंटर के पीछे जाते हुए देखा गया है। इसके बाद पुलिस ने उधर जांच की और उन्हें घायल जैफ हार्डी देखने को मिले। पुलिस उन्हें बाहर लेकर आए और पूछा कि गाड़ी उनकी है या नहीं। इसके बाद उन्हें पुलिस अरेस्ट कर के ले गई।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

हालांकि मेन इवेंट में जब डेनियल ब्रायन और शेमस का मैच चल रहा था तो जैफ हार्डी ने इस मैच में दखलअंदाजी की और शेमस इस वजह से ये मैच हार गए। WWE.com ने इसके बाद जैफ हार्डी को अरेस्ट करने का अपडेट दिया। WWE ने बताया कि पुलिस ने पूछताछ के बाद जैफ हार्डी को छोड़ दिया। साथ ही साथ ये भी बताया गया कि जैफ हार्डी के टेस्ट भी हुए।

WWE स्मैकडाउन में जैफ हार्डी

कई दिनों से जैफ हार्डी रिंग से गायब था। जैफ हार्डी ने एक महीने पहले धमाकेदार वापसी की। शेमस के साथ उन्होंने अपनी दुश्मनी शुरू की। हफ्ते दर हफ्ते इनके बीच दुश्मनी सामने आई। हालांकि इतना बड़ा कुछ नहीं हुआ। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बैकलैश में इन दोनों के बीच मैच होगा। अब फिलहाल ये बात सामने नहीं आई है कि इलायस के ऊपर जैफ हार्डी की गाड़ी से किसने हमला किया। अगले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में इसे लेकर पूरी जानकारी मिल सकती है।

ये भी पढ़ें:- 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के खिलाफ कोर्ट में केस किया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now