Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: स्टैफनी मैकमैहन ने अपनी बेटी के रेसलिंग करियर के बारे में दी बड़ी जानकारी

  • स्टैफनी मैकमैहन खुद WWF विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं
Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:39 IST

स्टैफनी मैकमैहन अपनी बेटी के साथ
स्टैफनी मैकमैहन अपनी बेटी के साथ

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जैसे जैसे विंस मैकमैहन की उम्र बढ़ी है उन्होंने जिम्मेदारियों का बंटवारा कर दिया है। अब डब्लू डब्लू ई (WWE) की चीफ ब्रांड ऑफिसर स्टैफनी मैकमैहन के बारे में बात करें तो उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह कबूल किया है कि उनकी बड़ी बेटी अपनी रेसलिंग की ट्रेनिंग शुरू कर चुकी हैं।

स्टैफनी और ट्रिपल एच की 3 बेटियां हैं और जब स्टैफनी से अपनी बेटियों के भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा:

"मेरी बड़ी बेटी ऑरोरा पहले ही रेसलिंग की ट्रेनिंग शुरू कर चुकी हैं और मैं हमेशा उन्हें वह करने का प्रोत्साहन दूँगी जो उन्हें अच्छा लगता है। मैं गर्व से कह सकती हूँ कि मेरी बेटियां किसी भी काम को बड़ी ही लगन के साथ करती हैं।"

ऑरोरा का जन्म जुलाई 2006 में हुआ था और अभी वो 13 साल की हो चुकी हैं। यह भी एक सच्चाई है कि आने वाले समय में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन की जिम्मेदारियां और भी बढ़ने वाली हैं। जिस तरह ट्रिपल एच ने NXT को बखूबी आगे बढ़ाया है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो WWE को भी आगे ले जाने में सफल साबित होंगे।

यह भी पढ़ें: 3 बड़े कारण क्यों रेसलमेनिया 36 में द फीन्ड और अंडरटेकर के बीच मैच होना चाहिए

वैसे भी मैकमैहन परिवार पिछले कुछ सालों से नहीं बल्कि पिछले कई दशकों से प्रो रेसलिंग बिजनेस से जुड़ा हुआ है। विंस मैकमैहन ने WWE के रूप में कोई कंपनी नहीं बल्कि साम्राज्य खड़ा किया है और यह तय है कि मैकमैहन फैमिली की आने वाली कई पीढियां स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट बिजनेस से जुड़ी रहेंगी। शेन मैकमैहन भी ऑन-स्क्रीन अब ज्यादा नजर आने लगे हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब विंस उतना सब करने में सक्षम नहीं हैं जो वो करीब 1 दशक पहले किया करते थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 02 Oct 2019, 16:16 IST
Advertisement
Fetching more content...