"Brock Lesnar और Roman Reigns ने जो कंपनी में किया वो दूसरा कोई नहीं कर सकता"- WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई

Brock Lesnar: Sportskeeda Wrestling पर WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ("Stone Cold" Steve Austin) ने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान दिया। स्टीव ऑस्टिन ने कहा कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) प्रोफेशनल रेसलिंग के सबसे बड़े ड्रॉ अभी तक रहे हैं। उन्होंने इस लिस्ट में रोमन रेंस (Roman Reigns) को भी शामिल किया। स्टीव ऑस्टिन ने कहा कि ब्रॉक लैसनर को कोई भी रेसलर पछाड़ नहीं पाया और ना ही उनका जैसा कोई कर पाया है। स्टीव ऑस्टिन ने इस बार जमकर लैसनर की तारीफ की।

WWE दिग्गज स्टीव ऑस्टिन ने दिया बड़ा बयान

मौजूदा समय में रोमन रेंस का रन जबरदस्त चल रहा है। अब वो भी WWE के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। आने वाले समय में वो भी दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। हालांकि अभी तक कोई भी लैसनर की बराबरी नहीं कर पाया। प्रोफेशनल रेसलिंग में जो कारनामे उन्होंने किए वो कुछ अलग अभी तक रहा। पिछले बीस साल से लैसनर ने अपना नाम बना कर रखा है। स्टीव ऑस्टिन ने भी कहा कि,

20 साल बाद भी ब्रॉक लैसनर का नाम है। आज भी WWE के लिए वो जबरदस्त बिजनेस लाते हैं। मौजूदा समय में इस लिस्ट में रोमन रेंस का नाम भी शामिल है। इस बिजनेस में ब्रॉक लैसनर का रन सबसे शानदार रहा है। एक यूनिक रन उनका अभी तक रहा और शायद आगे किसी का ऐसा नहीं रहेगा। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ने जो किया है वो शायद दूसरा कभी कोई नहीं कर पाएगा। आजतक जो भी लैसनर ने किया वो सब अनोखा ही रहा।

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर का WWE करियर सबसे शानदार रहा है। WWE में इस समय पूरी तरह उनकी मर्जी चलती है। वो जो करना चाहते हैं वैसा ही होता है। WWE को बहुत बिजनेस लाकर लैसनर देते हैं। जब भी वो आते हैं तो व्यूअरशिप में अपने आप उछाल आ जाता है। WWE भी उनका प्रयोग शानदार तरीके से रिंग में करता है। पिछले साल वापसी के बाद से उनका नया गिमिक फैंस को बहुत पसंद आया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।