Create
Notifications

'Blue Clues' के स्टीव ने जॉन सीना को रैसलिंग मैच के लिए चैलेंज किया

मयंक मेहता

जॉन सीना इस समय WWE के बाहर अपना नाम कमा रहे हैं और इस बीच को कई सफल फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। सीना शायद फेमस शो के होस्ट बन सकते हैं। सीना ने हाल ही में 'Blue's Clues' के होस्ट के लिए ऑडिशन भी दिया था।

जॉन सीना को यह किरदार मिलेगा या नहीं, यह तो बाद की बात है, लेकि न TMZ के साथ हुए इंटरव्यू में इस शोे के पूर्व होेस्ट ने जॉन सीना को रैसलिंग मैच के लिए चैलेंज किया। Blue Clues बच्चों के लिए एक खास शो है, जिसे पहले स्टीव बर्न होस्ट कर चुके हैं। अब इस शो के लिए नए होस्ट की लाश जारी है और इसके लिए ही सीना ने भी ऑडिशन दिया। Nickelodeon के लिए सीना नए नहीं है, क्योंकि वो पहले भी 2017 में किड चॉइस अवॉर्ड को होस्ट कर चुके हैं। इसे भी पढ़ें: जॉन सीना के खिलाफ मैच में अपने पुराने रिंग गियर के साथ नजर आएंगे अंडरटेकर स्टीव बर्न ने वीडियो में कहा कि कैसे पहले की जनरेशन इस शो के लिए पागल थी और सबको इसे देखना काफी पसंद था। उन्होंने इसके बाद कहा, "सीना को अगर blue clue का होस्ट बनना है, तो उनके और मेरे बीच एक रैसलिंग मैच हो जाना चाहिए। मैं जॉन सीना को मैच के लिए चैलेंज करता हूं।" Steve from 'Blues Clues' calls out @JohnCena: LET'S WRESTLE!!! ?‍♂️ https://t.co/RGgtUxALVZ pic.twitter.com/tY9eNc99LP

निश्चित ही स्टीव ने यह सब मजाक में कहा, लेकिन TMZ के मुताबिक सीना और स्टीव दोनों ही इस शो के होस्ट की दौड़ में शामिल हैं, लेकिन प्रोडक्शन टीम इसके लिए एक फीमेल को होस्ट के तौर पर चुनना चाहते हैं। ीना इस समय WWE के साथ स्टोरीलाइन में बिजी है और रैसलमेनिया के लिए अपने विरोधी को ढूढ़ रहे हैं। इस हफ्ते रॉ में उन्होंने अंडरटेकर को मैच के लिए चैलेंज किया था। अब देखना होगा कि सीना किस तरह से स्टीव के चैलेंज का जवाब देते है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...