Create

WWE न्यूज़: "अगर अंडरटेकर के साथ फाइट हो तो अपने रिटायरमेंट के बावजूद रिंग में उतरने को तैयार हूं"

Enter caption

स्टिंग एक ऐसे रैसलर जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर वर्ल्ड चैंपियनशिप रैसलिंग (WCW) हांसिल की और उसे एक नई पहचान दिलाई, इन्हें TNA का पहला हाल ऑफ़ फेम बनाया गया और कंपनी के लिए एक बेहद मूल्यवान रैसलर स्टिंग अपने आखिरी मैच के लिए रिंग में उतरने के लिए तैयार हैं।

फाइट टीवी को दिए अपने इंटरव्यू में स्टिंग विलिंग ने एक आखिरी बार रिंग में उतरने की इच्छा जताई है और उन्होंने इसके पीछे एक शर्त भी रखी है कि वो ऐसा किस स्थिति में करेंगे।

ये दिग्गज रैसलर अपने रिटायरमेंट के बावजूद रिंग में वापसी करने को तैयार है लेकिन ऐसा वो केवल तभी करेंगे जब रिंग में उनके खिलाफ द अंडरटेकर रैसलिंग करेंगे। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा.

सभी जानते हैं कि वो एकमात्र रैसलर जिसके कारण में अपने रिटायरमेंट के बावजूद रिंग में उतरने को तैयार हूं, द अंडरटेकर है।
हम दोनों ही एक दूसरे से कभी रिंग में मिल नहीं पाए क्योंकि WWE की शुरुआत में अंडरटेकर को ब्रॉक के साथ बुक किया गया था और तब मेरी फ्यूड ट्रिपल एच के साथ चल रही थी। इसके अलावा अंडरटेकर एक अन्य फ्यूड में भी शामिल था। तो ये एक ऐसी चीज़ है जो रिंग में कभी नहीं हुई है

काफी फैंस स्टिंग के टाइटल रन की आलोचना करते हैं लेकिन उनका इस बात को लेकर एक अलग ही विचार है।

मुझे ऐसा ना हो सकने का कोई पछतावा नहीं है। मैंने रैसलमेनिया में ट्रिपल एच की खिलाफ रैसलिंग की है और फिर वर्ल्ड टाइटल के लिए सैथ से मिला। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैने इनके खिलाफ कुछ बुरा प्रदर्शन किया था।
लेकिन अब मैं केवल एक रैसलर जिसकी वजह से रिंग में वापस आ रहा हूं वो अंडरटेकर है।

स्टिंग का WWE के साथ थोड़ी खराब किस्मत रही है क्योंकि वो रैसलमेनिया में ट्रिपल एच के खिलाफ अपना डेब्यू मैच हार गए और फिर वर्ल्ड टाइटल के लिए सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए।

फैंस शुरुआत से ही अंडरटेकर और स्टिंग के बीच मैच चाहते थे लेकिन स्टिंग की चोटों की वजह से उन्हें जल्दी रिटायरमेंट लेनी पड़ी और इस वजह से दोनों दिग्गजों के बीच मैच कभी नहीं हो पाया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment