WWE न्यूज: स्टोन कोल्ड ने WWE की मदद करने को लेकर कही बड़ी बात

स्टोन कोल्ड
स्टोन कोल्ड

स्टोन कोल्ड ने हाल में टीवी इनसाइडर के साथ रॉ में अपनी उपस्थिति को लेकर बात की। इस बातचीत के दौरान स्टोन कोल्ड ने कहा कि उन्हें जितना भी मौका मिलता है, वो कंपनी और उसके रेसलर्स को फायदा पहुंचाने की कोशिश करते हैं और करते रहेंगे।

आपको याद होगा कि बीते हफ्ते में स्टोन कोल्ड ने आकर सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच क्लैश ऑफ चैंपियंस में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग को पूरा करवाया था। इस सैगमेंट के तुरंत बाद एजे स्टाइल्स ने रिंग में आकर स्टोन कोल्ड को कुछ गलत शब्द कहे। उन्होंने सैथ पर भी तंज कसा लेकिन सैगमेंट खत्म होते-होते स्टोन कोल्ड ने स्टाइल्स को एक स्टनर दे दिया था।

रेसलिंग की दुनिया में स्टोन कोल्ड का स्टनर और उनका किरदार काफी बड़ा नाम रहा है। उन्होंने अपने काम से WCW को बिजनेस से ही बाहर कर दिया। इनके ऑनस्क्रीन विरोधी विंस मैकमैहन ने अपने काम से लड़ाई को बेहतर किया। उसकी वजह से कंपनी को फायदा हुआ और स्टोन कोल्ड रेसलिंग के सबसे बड़े नाम बन गए।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज: ऐज और क्रिश्चियन ने फीन्ड और फायरफ्लाई फन हाउस को लेकर दिया बड़ा बयान

आज भी जैसे ही उनका थीम सॉन्ग बजता है, सब जानते हैं कि कुछ शानदार होने वाला है। वो एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने बीते हफ्ते रॉ में स्टाइल्स पर शो की शुरुआत और अंत में वार कर दिया था। इस समय तो वो किसी कहानी का हिस्सा नहीं हैं। आपको याद होगा कि स्टोन कोल्ड गर्दन में आई चोट की वजह से रिंग से दूर हो गए थे। इस समय वो यूएसए नेटवर्क पर एक शो कर रहे हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं