Create

जब स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने ट्रिपल एच को मारे 6 स्टनर

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन -ट्रिपल एच 
स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन -ट्रिपल एच 
Amit Shukla

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और ट्रिपल एच के बीच की दुश्मनी काफी पुरानी है लेकिन 18 अक्टूबर 1999 के रॉ में इसमें एक नया दौर देखने को मिला, जब ऑस्टिन ने ट्रिपल एच पर छह स्टनर हिट कर दिए। दरअसल रॉ के मेन इवेंट में रॉक एक मैच का हिस्सा थे और उस समय उनकी लड़ाई स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ चल रही थी। इस मैच के खत्म होते ही स्टीव रिंग में आ गए जबकि द रॉक रिंग से दूर चले गए। इसकी वजह से दोनों के बीच में एक लड़ाई नहीं हो सकी। इस मौके का फायदा उठाकर ट्रिपल एच ने स्टोन कोल्ड पर अटैक करना चाहा लेकिन वो रिंग से बाहर फेंक दिए गए।

ये भी पढ़ें: किस तरह से बनाए गए WWE के कुछ खास प्रोमो, सैगमेंट और ऐड?

स्टोन कोल्ड ने रॉक को ये दिखाना चाहा कि वो किस तरह से उन पर अटैक करेंगे और इस प्रयास में वो द गेम के नाम से जाने जाने वाले ट्रिपल एच को रिंग में ले आए। द गेम ने ऑस्टिन पर अटैक करने की कोशिश की, लेकिन स्टीव ने काउंटर करते हुए ट्रिपल एच पर अटैक कर दिया। इस दौरान ऑस्टिन ने ट्रिपल एच पर एक, दो नहीं बल्कि छह स्टनर हिट कर दिए। ये सैगमेंट इसलिए भी इतना अच्छा बन गया क्योंकि इसमें रेफरी डेव हेब्नर भी शामिल थे।

दरअसल ट्रिपल एच ने तीसरे स्टनर के बाद रेफरी पर इस अटैक का गुस्सा जाहिर करना चाहा और उस दौरान उन्होंने कंपनी के ऑफिशियल को पुश कर दिया। इससे रेफरी इतने नाराज हुए कि उन्होंने ट्रिपल एच को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और उसके बाद टैक्सस रैटलस्नेक की एक बियर कैन को उनपर उड़ेल दिया। रिंग के किनारे मौजूद ऑडियंस को ये पूरा सैगमेंट काफी पसंद आया था। ये कभी टीवी पर प्रसारित नहीं हुआ, लेकिन इन छह स्टनर्स ने जिस तरह से फैंस का एंटरटेनमेंट किया वो काबिल-ए-तारीफ है।

आप वीडियो यहाँ देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...