Create

WWE News: WWE दिग्गज ने वापसी के बाद Brock Lesnar के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने रिंग में वापसी की इच्छा जताई है। उन्होंने बड़ी बात ये कही है कि वो वापसी कर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना करना चाहते हैं। साल 2003 में स्टीव ऑस्टिन ने ऑफिशियल रिटायरमेंट ले लिया था। इतने साल बाद अब उनकी नजरें वापसी पर है।

WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने ब्रॉक लैसनर को दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE's TikTok एकाउंट पर सवाल और जवाब सेशन के दौरान स्टीव ऑस्टिन से बड़े सवाल पूछे गए थे। कई शानदार सवालों के जवाब स्टीव ऑस्टिन ने यहां पर दिए। स्टीव ऑस्टिन से पूछा गया था कि वो मौजूदा दौर में किस सुपरस्टार का सामना करना चाहते हैं। स्टीव ऑस्टिन ने ब्रॉक लैसनर का नाम लिया।

लैसनर ने साल 2012 में WWE रिंग में वापसी की थी। स्टीव ऑस्टिन अपना ड्रीम मैच लैसनर के साथ कई बार टीज कर चुके हैं। इस बार भी स्टीव ऑस्टिन ने लैसनर का नाम लिया।

Gotta love it when @steveaustinBSR says his favorite travel partner is @RealBillyGunn vm.tiktok.com/ZMLFvWUrY/

स्टीव ऑस्टिन का रेसलिंग में बहुत बड़ा नाम रहा। WWE रिंग में वो कभी-कभार नजर आते रहते हैं। जब भी उनकी एंट्री होती है तो फैंस खुश हो जाते हैं। फैंस भी चाहते हैं कि एक अंतिम मैच के लिए वो वापसी करें। वापसी की इच्छा भी वो कई बार जता चुके हैं। ब्रॉक लैसनर भी WWE में अपना बहुत बड़ा नाम बना चुके हैं।

आप सोचिए अगर रिंग में ऑस्टिन और लैसनर का मैच होगा तो कितना बवाल होगा। बिजनेस के लिहाज से भी ये मैच काफी शानदार रहेगा। ब्रॉक लैसनर इस समय WWE में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। पार्ट टाइमर के रूप में भी उन्होंने अच्छा काम किया। स्टीव ऑस्टिन अगर वापसी करेंगे तो फिर लैसनर के साथ उनका मुकाबला हो सकता है। WWE ने जरूर इस मैच के बारे में सोचा होगा। WWE चाहेगा कि फ्यूचर में किसी बड़े इवेंट में ये मैच होना चाहिए। खैर स्टीव ऑस्टिन ने इस तरह का बयान पहली बार नहीं दिया है। इससे पहले भी वो कई बार ब्रॉक लैसनर के साथ मैच की बात कह चुके हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment