Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस ने क्या किया?

न्यूज़
20 Aug 2018, 14:50 IST

<p src=" />


समरस्लैम 2018 को काफी पसंद किया गया क्योंकि इसमें जबरदस्त मुकाबलों को बुक किया गया था। WWE की सभी चैंपियनशिप इस पीपीवी में दांव पर दी जबकि मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी डिफेंड किया गया। कुछ मुकाबलों में नतीजे बदले जबकि कुछ चैंपियन ने अपने खिताब को डिफेंड किया। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में शार्लेट ने टाइटल पर कब्जा किया जबकि रोंडा राउजी ने रॉ के विमेंस बेल्ट को अपने नाम किया।


WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और समोआ जो के मैच के साथ साथ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को भी डिसक्वालिफाई किया गया। ये मुकाबला द न्यू डे और ब्लजिन ब्रदर्स के बीच हुआ था। दोनों मुकाबलों में खिताब नहीं बदले गए है। यूएस चैंपियनशिप मैच में शिंस्के नाकामुरा ने जैफ हार्डी को हराकर अपने टाइटल को रिटेन किया। सैथ रॉलिंस ने अपने "शील्ड" भाई डीन एम्ब्रोज की मदद से इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को जीत लिया।


"शील्ड" के तीसरे मेंबर रोमन रेंस ने खिताबी मुकाबले में ब्रॉक लैसनर को हराया और WWE के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए ।इसी के साथ समरस्लैम का कैमरा बंद हो गया था लेकिन बार्कलेज सेंटर में नए बादशाह रोमन रेंस अपनी जीत का जश्न मनाते रहे। उसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन भी उठे क्योंकि स्ट्रोमैन को लैसनर ने मैच के दोरान एफ 5 और चेयर से मारा था। स्ट्रोमैन धीरे-धीरे स्टेज की तरफ गए और अपना ब्रीफकेस उठाया जो लैसनर ने फेंक दिया था। जाने से पहले स्ट्रोमैन ने क्राउड को देखा और वहां से निकल गए।

Finally #TheBigDog win #UniversalChampionship. Congratulations @WWERomanReigns, you deserve it! pic.twitter.com/Zt83ollZQU

— Lumberjack (@Lumberjack212) August 20, 2018

समरस्लैम में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस के खिलाफ अपने ब्रीफकेस को डिफेंड किया जबकि द मिज और डेनियल ब्रायन का शानदार मैच हुआ। बैरन कॉर्बिन और फिन बैलर की जंग देखने को मिली लेकिन सबसे ज्यादा रोमांच मेन इवेंट में था क्योंकि उसमें रेंस ने जीत दर्ज कर की थी। अब देखना होगा कि नए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को किन किन सुपरस्टार्स की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...