Create
Notifications
Advertisement

WWE Super Show-Down में होने वाले सभी चैंपियनशिप मैचों को लेकर बड़ा खुलासा

  • क्या फैंस को नए चेहरे यहां देखने को मिलेंगे?
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 03 Oct 2018, 19:00 IST

Enter caption

सुपर शो डाउन को अब बस कुछ ही दिन बचे है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में सुपरस्टार्स पूरी तरह तैयार है। यहां फैंस भी काफी ज्यादा होंगे।एक लाख से ज्यादा फैंस के यहां आने की उम्मीद यहां पर है।

इस इवेंट में चार टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। लेकिन केजसाइट शीट्स ने इससे पहले बड़ी खबर सुपर शो डाउन को लेकर कही है। इसके मुताबिक ये बात कही गई है कि इस इवेंट में एक भी टाइटल में बदलाव नहीं होगा।

एजे स्टाइल्स अपनी wwe चैंपियनशिप समोआ जे के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इनके बीच पिछले दो महीने से फाइट चल रही है। बैकी लिंच भी अपना विमेंस चैंपियनशिप टाइटल शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ डिफेंड करेंगी। इस मैच के भी बेहतर होने की उम्मीद है।स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी न्यू डे का मुकाबला द बार के पास होगा। न्यू डे अपना टाइटल डिफेंड करेगी। क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच में एलेक्जेंडर का मुकाबला मर्फी के साथ होगा। ये तीन बड़े टाइटल स्मैकडाउन के ही है।

सउदी अरब में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल की काफी चर्चा रही थी। ये काफी प्रसिद्ध हुआ और इससे WWE को काफी फायदा भी हुआ। इसी की तर्ज पर सुपर शो डाउन भी रखा गया है। और इस इवेंट की भी सफल होने की पूरी उम्मीद है। WWE इसे सिर्फ बड़ा इवेंट बनाना चाहता है तो वो टाइटल पर ध्यान नहीं देगा। हालांकि हमेशा अफवाहें ही रहती है। और काफी अफवाहें सच भी हो जाती है। कई लोगों का मानना है कि एलेक्जेंडर अपना टाइटल गंवा देंगे। अब इस बात के लिए कुछ दिनों के इंतजार और करना पड़ेगा।

रॉ ब्रांड का कोई भी टाइटल यहां डिफेंड नहीं किया जाएगा। हालांकि इसमें बड़े मैच होंगे। लेकिन टाइटल मैच नहीं होगा। ये एक निराशा भरी खबर है। अगर ये इवेंट सफल हो जाता है तो इससे बड़ी खुशखबरी WWE के लिए कुछ भी नहीं होगी।


Published 03 Oct 2018, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit