Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: टॉप स्टार ने अपने साथियों को कहा कचरा, खराब बर्ताव को लेकर जताई नाराजगी

  • टॉप सुपरस्टार ने ट्विटर द्वारा दी जानकारी
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:25 IST

विंस मैकमैहन के NXT ब्रांड को लेकर यह बड़ी खबर सामने आई3
विंस मैकमैहन के NXT ब्रांड को लेकर यह बड़ी खबर सामने आई3

डब्लू डब्लू ई (WWE) के लॉकर रूम में अक्सर सुपरस्टार्स द्वारा राजनीति चलाई जाती है। कुछ सुपरस्टार्स को बैकस्टेज पॉलिटिक्स का शिकार बनना पड़ता है। इसके अलावा कई मौकों पर किसी एक रेसलर को लेकर पूरा रोस्टर नाराज रहता है। WWE और WWE सुपरस्टार्स इस प्रकार की चीज़ों को हमेशा से ही छिपाकर रखते हैं। 

हाल ही में मैट रिडल ने इस विषय पर बात करते हुए अपने लॉकर रूम साथियों के बारे में बहुत सी बातें की। मैट रिडल ने बताया कि उनके साथ काम करने वाले बाकी रेसलर्स उनके साथ सही तरह से बर्ताव नहीं कर रहे हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट के द्वारा दी।

" मैं यह संदेश सारे कूड़ेदानों और जो भी दूसरे शब्द आप उनके लिए उपयोग करना चाहते हैं उन्हें देना चाहता हूँ। मैं बताना चाहता हूँ कि मुझे वह अपने साथ राइड पर नहीं लेकर गए क्योंकि इनकी गाड़ी टैलेंट से पूरी तरह से भरी हुई है, मैं उन सभी से नफरत करता हूँ, अलविदा (बाय)।"

ये भी पढ़ें:- WWE न्यूज़: जॉन सीना भी हुए कोहली के 'विराट' फैन, सोशल मीडिया पर किया एक जबरदस्त पोस्ट

मैट रिडल के इस वीडियो पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि लॉकर रूम में उनके साथ सही तरह से बर्ताव नहीं हो रहा है और वह इससे नाराज है। रिडल धीरे-धीरे एक हील बनते जा रहे हैं और यह उनके इन-रिंग कैरेक्टर में भी साफ झलक रहा है। 

मैट रिडल अभी एक बेबीफेस है और इस वीडियो में उनका एक पूरा अलग कैरेक्टर सामने आया। यह NXT सुपरस्टार हमेशा से ही सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 08 Sep 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...