Create

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने एक और कीर्तिमान बनाया

Enter caption
Ankit

जॉन सीना WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं इसमें कोई शक नहीं है। WWE को बुलंदियों तक पहुंचाने के साथ साथ उन्होंने हॉलीवुड में भी नाम कमाया है। 16 बार WWE टाइटल जीतने वाले जॉन सीना ने अब एक और कीर्तिमान बना दिया है। WrestleZone के मुताबिक सीना न्यू.यॉर्क टाइम्स के बेस्टसेलर ऑथर बन गए हैं।

जॉन सीना ने अपने करियर में रैसलिंग से काफी कुछ हासिल किया है। सीना ने रुथलैस एग्रेशन के साथ पीजी एरा में कंपनी में दस्तक दी और जल्द वो फैंस के लिए सबसे बेस्ट सुपरस्टार बन गए। सीना WWE के अभी भी फेस हैं और और फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं।

जॉन सीना रैसलिंग के बाद हॉलीवुड में चले गए थे और फिल्मों में नाम किया। सीना इस वक्त फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, सीना की अगली फिल्म दिग्गज जैकी चैन के साथ आने वाली है। जॉन सीना ने अपने फिल्म करियर से वक्त निकालते हुए ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुए सुपर शो डाउन में हिस्सा लिया और लैश्ले के साथ टीम बनाकर ओवंस-इलायस को हराया था।

जॉन सीना का नाम दुनिया में कोई नया नहीं है उनके कारनामे उनकी पहचान को बयां करते हैं। अब सीना ने ट्विट पर बताया कि उनकी नई किताब "Elbow Grease " न्यू .यॉर्क टाइम्स के बेस्ट सेलर में आ गई है।

सीना की ये किताब बच्चों के लिए है इससे पहले भी सीना बच्चों के लिए काफी कुछ लिख चुके हैं। यहीं कारण है कि सीना जीतना बच्चों में फेमस है उतना ही उन्हें बाकी लोग प्यार करते हैं।

खैर, जॉन सीना ने हाल ही में अपना नया फिनिशिंग मूव दिखाया, वहीं सीना ने कहा है कि वो हॉलीवुड के साथ साथ WWE का हिस्सा बने रहेंगे क्योंकि वो उनका घर है। अब सीना के फैंस उनका 2 नवंबर को क्राउन ज्वैल के वर्ल्ड कप में देख सकते हैं जिसमें उनका 7 सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच होगा।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...