WWE Payback 2023 में John Cena द्वारा एक्नॉलेज किए गए फेमस रेसलर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अहम अपडेट, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई

LA Knight: कुछ उभरते हुए सुपरस्टार्स को WWE द्वारा समय पर पुश नहीं दिया जाता है, इस वजह से फैंस की कंपनी के प्रति हमेशा नाराजगी बनी रहती है। एलए नाइट (LA Knight) के मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ, हालांकि फैंस ने 40 वर्षीय मेगास्टार में कभी दिलचस्पी नहीं खोई।

Payback 2023 में कुछ दिन पहले नाइट का मुकाबला द मिज़ के साथ हुआ। फैंस द्वारा उन्हें जबरदस्त पॉप मिला। जॉन सीना ने दोनों के मैच में गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई। नाइट ने मुकाबला जिता। अंत में उन्हें सीना द्वारा सम्मान भी मिला।

PWInsider के अनुसार, एलए नाइट और WWE एक नई लॉन्ग टर्म डील के लिए बातचीत कर रहे हैं, जिस पर कथित तौर पर या तो हस्ताक्षर हो चुके हैं या ऐसा होने वाला है। यह भी नोट किया गया कि कॉन्ट्रैक्ट अगले पांच साल के लिए है।

साल 2023 में द मेगास्टार की अब तक केवल दो फ्यूड्स हुई हैं, एक दिवंगत ब्रे वायट के खिलाफ और सबसे हाल ही में द ए-लिस्टर के साथ। नाइट ने दोनों के साथ अच्छा काम किया।

नाइट को कंपनी द्वारा आगे तगड़ा पुश जरूर दिया जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि साल Royal Rumble के विजेता वो बन सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर ये उनके करियर के लिए अच्छी बात होगी।

WWE सुपरस्टार LA Knight ने दी थी अपनी प्रतिक्रिया

नाइट ने फ्यूचर में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन के भी संकेत दिए हैं। Pro Wrestling Talk STL को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था,

"आप जानते हैं, मैं एक बहुत ही महत्वपूर्ण चीज़ अपनी दीवार पर जोड़ने के बारे में सोच रहा हूं। आईसी चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप या अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप में से कुछ भी वहां होना अब जरूरी है।"
"फिलहाल WWE में कई चैंपियनशिप रन लंबे समय से चल रहे हैं। क्या इसका मतलब यह है कि आपको वहां जाकर उनसे मुकाबला करना चाहिए, या उन्हें मात देनी चाहिए। देखिए इसका दूसरी चीज़ों से पूरी तरह से अलग कनेक्शन है। एक चीज़ जो हो सकती है कि आप उस स्टार को मात दें, जो एक या दो महीने से चैंपियन हो या आप वो हो जो लंबे चैंपियनशिप रन को खत्म कर दें। इससे कुछ चीज़ें सामने आएंगी। अब क्या मैं वो हूं? मुझे नहीं पता लेकिन मैं विश्वास दिलाता हूं कि मैं यह करना पसंद करूंगा। इसी तरह का कुछ मैं करना चाहता हूं। चाहे कोई इसके लिए मुझे चुनें, या नहीं। जैसा भी हो, लेकिन मैं ऐसा ही चाहता हूं। बाकी समय ही बता सकता है।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment