WWE दिग्गज ने Royal Rumble 2023 के संभावित विजेता और WM 40 में Roman Reigns को हराने वाले रेसलर की भविष्यवाणी की

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार को लेकर आई प्रतिक्रिया

LA Knight: रेसलिंग दिग्गज डिस्को इन्फर्नो (Disco Inferno) ने हाल ही में संबोधित किया कि क्या एलए नाइट (LA Knight) WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में रोमन रेंस (Roman Reigns) को गद्दी से उतार सकते हैं।

ट्राइबल चीफ लगभग तीन वर्षों से स्टैमफोर्ड स्थित कंपनी पर हावी रहे हैं। बहुत जल्द उन्हें चैंपियन के रूप में 1100 दिन पूरे हो जाएंगे। पिछले कुछ महीनों में उन्होंने कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन और जे उसो सहित कई टॉप सुपरस्टारों के खिलाफ अपने टाइटल को रिटेन किया है।

इस बीच एलए नाइट मेन रोस्टर पर तेजी से उभरते सितारों में से एक रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में मेगास्टार की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। वर्तमान में वह जहां भी प्रदर्शन करते हैं उन्हें अविश्वसनीय पॉप मिलता है।

Keepin' It 100 के एक एपिसोड में, एक फैन ने पूछा कि क्या नाइट 2024 मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं और फिर WrestleMania 40 में रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म कर सकते हैं। डिस्को इन्फर्नो ने जवाब दिया और कहा कि मैं अभी भी कोडी रोड्स के साथ जाऊंगा।

मुझे नहीं पता। आप जानते हैं, जब कोई बेबीफेस खत्म हो रहा होता है, तो फैंस आपको यह बताने की कोशिश करते हैं, 'अरे, इस आदमी को और पुश देते रहो,' आप जानते हैं , क्योंकि जब भी वह बाहर आते हैं तो वो जोर से जयकार करते हैं। आपने इसे एलए नाइट के साथ सचमुच देखा है। हमने इसे कोडी रोड्स के साथ भी देखा है। लेकिन, क्या उनका पॉप अभी कोडी जितना बड़ा है? और मैं कहूंगा नहीं, ठीक है। तो, कोडी, मेरे लिए, अभी भी गॉय है क्योंकि उनके पॉप हास्यास्पद हैं। मैं अभी भी इसका पता नहीं लगा सकता। ऐसा लगता है, उन्हें ये अविश्वसनीय पॉप क्यों मिलते हैं, आप जानते हैं। लेकिन एलए नाइट वहां धीरे-धीरे पहुंच रहे हैं।

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में Roman Reigns की हुई थी जीत

WrestleMania 39 में भी इस साल रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। सभी को लगा था कि रेंस को हराकर कोडी उनके टाइटल रन का अंत करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सोलो सिकोआ की दखलअंदाजी की वजह से रेंस ने अपने टाइटल को रिटेन कर लिया था।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment