Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना से बहुत ज्यादा कमाते हैं ब्रॉक लैसनर

Enter caption
Ankit
SENIOR ANALYST

प्रो रैसलिंग वर्ल्ड में कई सारी कंपनियां है लेकिन सभी जानते हैं कि अधिक पैसा और नाम सिर्फ WWE में है, इसलिए वर्ल्ड रैसलर्स WWE का हिस्सा बनना चाहता हैं। WWE ने इतिहास में रिक फ्लेयर, हल्क होगन. अंडरटेकर, शॉन माइकल्स, स्टीव ऑस्टीन, ट्रिपल एच, द रॉक, जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स दिए हैं।

ये रैसलर्स रिंग में एक्शन तो करते हैं साथ ही लाखों-करोड़ों में कमाई करते हैं। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE के सुपरस्टार्स की सैलरी सामने आई हैं। इस लिस्ट में ये सामने आया है कि ब्रॉक लैसनर सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले सुपरस्टार हैं। इस लिस्ट में रेंस और सीना भी उनसे पीछे हैं।

भले ही ब्रॉक लैसनर एक पार्ट टाइमर रैसलर हैं लेकिन विंस मैकमैहन उन्हें मुंहमांगे पैसे WWE में दस्तक देने के लिए देते हैं। बताया जा रहा है कि लैसनर WWE से $12 मिलियन लेते हैं तो करीब (85 करोड़ रुपये) होते हैं जो साल में उन्हें मिलते हैं जबकि मेन इवेंट के मुकाबले के लिए $500,000 डॉलर अलग से मिलते हैं।

दूसरी और जॉन सीना की सालाना सैलरी $8.5 मिलियन ( लगभग 60 करोड़ रुपये) है। जबकि 5% वो मर्चडाइज का भी लेते हैं। रोंडा राउजी को एक साल के कॉन्ट्रैक्ट के लिए $1.5 मिलियन दिया गया है, जबकि रोमन रेंस का नंबर लैसनर और सीना के बाद आता है। भले ही रोमन रेंस इस वक्त कंपनी का सबसे बड़ा चेहरा है लेकिन उनकी लोकप्रियता लैसनर और 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना से कम है। चलिए एक नजर डालते हैं उन टॉप 10 सुपरस्टार्स पर जो WWE में सबसे अधिक कमाते हैं।

-ब्रॉक लैसनर $12 मिलियन

-जॉन सीना $ 8.5 मिलियन

-रोमन रेंस $5 मिलियन

-रैंडी ऑर्टन $4.5 मिलियन

-सैथ रॉलिंस $3.5 मिलियन

-द मिज $2.5 मिलियन

-ट्रिपल एच $2.5 मिलियन

-अंडरटेकर $2.5 मिलियन

-डीन एम्ब्रोज $2 मिलियन

-केविन ओवेंस $2 मिलियम

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Edited by Ankit
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now