Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर बचाने के लिए विंस मैकमैहन से भी भिड़ जाएंगे ट्रिपल एच

  • 5 सुपरस्टार्स जिन्हें ट्रिपल एच, विंस मैकमैहन की ख़राब रणनीतियों का शिकार नहीं होने देंगे
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:31 IST

# मैट रिडल

मैट रिडल
मैट रिडल

मैट रिडल के किरदार को नए रैसलिंग फैंस के लिए समझ पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन जो मैट की अहमियत को जानते हैं कि कितने कम समय में उन्होंने यहाँ सफलता हासिल की है।

इंडिपेंडेंट सर्किट में भी वो हमेशा रैसलिंग कंपनियों का आकर्षण का केंद्र बने रहे, कुछ का तो यह भी कहना था कि वो एक मेन इवेंटर हैं। NXT में आए उन्हें एक साल पूरा होने वाला है लेकिन यहाँ अभी तक वो टॉप पर नहीं पहुँच पाए हैं। ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि ट्रिपल एच उन्हें किसी बड़ी चीज के लिए तैयार कर रहे हों।

यह भी पढ़ें: 4 WWE वर्ल्ड चैंपियंस जिन्हें जिंदर महल अपने करियर में हरा चुके हैं


# वैल्वेटीन ड्रीम

वैल्वेटीन ड्रीम
वैल्वेटीन ड्रीम

वैल्वेटीन ड्रीम के पास एक बेहतरीन टैलेंट है कि वो अपने प्रतिद्वंदी को असहज करने में महारथ हासिल रखते हैं। फैंस का यह भी मानना है कि अगर वो मेन रोस्टर में आते हैं तो उन्हें गोल्डस्ट और टायलर ब्रीज की तरह ट्रीट किया जाएगा।

यह मानने वाली बात है कि गोल्डस्ट को कभी WWE में वह नहीं मिल पाया जिसके वो हकदार थे। दूसरी ओर वैल्वेटीन अभी केवल 24 वर्षीय रैसलर हैं, अगर उनके साथ भी गोल्डस्ट जैसा ही बर्ताव होता है तो उनका पूरा करियर ही जैसे बर्बाद हो जाएगा। ऐसा भी हो सकता है कि ट्रिपल एच उन्हें अभी और परिपक्व बनाना चाहते हैं, जिससे मैकमैहन के पास उन्हें पुश देने के अलावा कोई विकल्प ना बचा हो।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 21 Jun 2019, 09:25 IST
Advertisement
Fetching more content...