WWE Night of Champions में हो सकता है चौंकाने वाला टाइटल चेंज, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

night of champions title change
Night of Champions में बड़ा टाइटल चेंज हो सकता है

WWE: WWE Night of Champions ने एक ऐसे इवेंट के रूप में अपनी लिगेसी कायम की है, जिसमें कंपनी के सभी टाइटल्स डिफेंड किए जाते हैं। इस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns), सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के साथ मिलकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) को चैलेंज करेंगे। अब एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि Night of Champions में एक बड़ा टाइटल चेंज हो सकता है।

Boozer666 की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सऊदी अरब में होने वाले इवेट में एक सरप्राइज़ टाइटल चेंज देखने को मिल सकता है, लेकिन ये कौन सी चैंपियनशिप बेल्ट होगी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई। मगर इतना जरूर कहा गया है कि चैंपियन बनने वाला रेसलर आगे चलकर खूब नाम कमाएगा।

अभी तक Night of Champions के लिए कुल 3 चैंपियनशिप मैचों का ऐलान किया गया है। Roman Reigns और सोलो सिकोआ के मैच के अलावा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल होगा, जिसमें सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स आमने-सामने होंगे। वहीं आईसी चैंपियन गुंथर को मुस्तफा अली के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा।

दिग्गज ने Gunther के मल्टी-टाइम WWE चैंपियन बनने की भविष्यवाणी की

UnSckripted पॉडकास्ट पर हाल ही में रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर से जॉन सीना के कुछ फ्यूचर अपोनेंट्स के बारे में सवाल पूछा गया। इसका जवाब देते हुए एप्टर ने कहा:

"मेरे दिमाग में सबसे पहला नाम गुंथर का आया। मेरी नज़र में ये एक धमाकेदार मुकाबला साबित हो सकता है।"

पिछले एक हफ्ते की बात करें तो जॉन सीना सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि वो Fast X को प्रमोट करने के लिए कई इंटरव्यूज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने ये कहा है कि उनकी बॉडी अब उनका साथ नहीं दे रही है, लेकिन उन्होंने रिटायरमेंट से पहले कुछ और मैच लड़ने की बात को भी नकारा नहीं है।

सीना ने कहा कि अपने करियर के इस दौर में उन्होंने WrestleMania 39 में ऑस्टिन थ्योरी के साथ मैच लड़कर अच्छा किया। मगर एक रेसलिंग दिग्गज ने थ्योरी की आलोचना करते हुए कहा कि कई बड़ी जीत दर्ज करने के बाद भी वो खुद को एक बेहतर चैंपियन के रूप में साबित नहीं कर पाए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।