Create

Brock Lesnar नहीं बनने वाले थे Royal Rumble मैच के विजेता, मौजूदा रिपोर्ट में WWE के ऑरिजिनल प्लान का हुआ खुलासा

WWE Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर ने जीता मेंस रंबल मैच
WWE Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर ने जीता मेंस रंबल मैच

WWE Royal Rumble 2022 में इस बार फैंस को बहुत बड़े सरप्राइज मिले। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए लेकिन उन्होंने मेंस रंबल मैच जीत लिया। मौजूदा रिपोर्ट में ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार ऑरिजिनल प्लान WWE ने कुछ और रंबल मैच के लिए तैयार किया था। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक ब्रॉक लैसनर रंबल मैच नहीं जीतने वाले थे।

WWE Royal Rumble 2022 में फैंस को मिले सरप्राइज

PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बहुत बड़ा खुलासा किया है। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक इस साल का मेंस रंबल मैच रिडल जीतने वाले थे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि WWE ने एक हफ्ते में काफी बदलाव रंबल मैच में किए। ब्रॉक लैसनर की एंट्री को भी WWE ने अपने प्लान में अंत में शामिल किया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE ने रैंडी ऑर्टन के नाम पर भी चर्चा की थी। वैस मेंस रंबल मैच में रैंडी ऑर्टन और रिडल भी शामिल थे। ब्रॉक लैसनर ने 30वें नंबर पर एंट्री की। लैसनर ने अंत में मैकइंटायर को एलिमिनेट करते हुए रंबल मैच जीत लिया।

वैसे ये बात फैंस को पहले ही पता चल गई थी। इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। रोमन रेंस ने इस मैच में आकर लैसनर के ऊपर अटैक कर दिया था। पॉल हेमन ने भी लैसनर को इस मैच में धोखा दे दिया। इसका फायदा लैश्ले ने उठाया और WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। इसके बाद फैंस को लगा था कि रंबल मैच में लैसनर की एंट्री भी होगी और कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच अब मैच देखने को मिलेगा। WWE ने इस मैच का ऐलान कर दिया है। WrestleMania 38 में भी फैंस को अब कुछ नया देखने को मिलेगा। पॉल हेमन एक बार फिर रोमन रेंस के साथ चले गए है। ब्रॉक लैसनर अपना बदला जरूर लेंगे। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी बवाल देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment