Create

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ के WWE से जाने को लेकर बड़ी अहम जानकारी सामने आई

dean ambrose

इस हफ्ते रॉ में डीन एम्ब्रोज़ आख़िरी बार WWE रिंग में नजर आए। डीन एम्ब्रोज़ पहले ही WWE द्वारा ऑफर किए गई डील को ठुकरा चुके थे, इसी कारण उन्हें रैसलमेनिया में भी कोई मैच नहीं दिया गया।

डीन एम्ब्रोज़ के फैंस के लिए अच्छी ख़बर यह है कि वो WWE छोड़ नहीं रहे हैं बल्कि कुछ समय बाहर बिताना चाहते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ ही महीनों में डीन एम्ब्रोज़ वापसी करने वाले हैं। हालांकि इसी बीच अटकलें ये भी हैं कि उन्हें AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) से ऑफर मिला है और वो वहाँ का रुख कर सकते हैं।

Cagesidesideseats.com के अनुसार, डीन एम्ब्रोज़ अप्रैल के अंत में WWE रिंग में नजर आ सकते हैं। बेशक वो रॉ रोस्टर को अलविदा कह चुके हैं, परन्तु इस रिपोर्ट के अनुसार, डीन WWE के अन्य इवेंट्स में नजर आ सकते हैं। यदि यह रिपोर्ट सही है, तो उनके फैंस के लिए इससे अच्छी खबर शायद फिलहाल कोई नहीं हो सकती।

आपको याद दिला दें कि डीन एम्ब्रोज़ ने कुछ महीने पहले WWE के साथ नई डील साइन करने से साफ इंकार कर दिया था। यहाँ तक कि WWE की ओर से आधिकारिक बयान भी आया, जिसमें साफ तौर पर कहा गया था कि अप्रैल के बाद डीन एम्ब्रोज़, WWE के साथ नहीं होंगे।

आपको एक बार फिर बता दें कि WWE के आधिकारिक बयान में कहा गया था,"डीन एम्ब्रोज़ ने नए कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करने के लिए हामी नहीं भरी है। उनका मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में ख़त्म हो रहा है। हम आशा करते हैं कि आने वाले समय में वो WWE में वापसी करेंगे।"

फिलहाल उनके साथी सैथ रॉलिंस मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन हैं। यह चर्चा करने योग्य बात है कि सैथ रॉलिंस को चैंपियनशिप के लिए कौन चैलेंज करता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment