COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Survivor Series 2018: 5 बड़ी चीज़ें जिनके होने से पूरा WWE यूनिवर्स हैरान हो जाएगा

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
28.14K   //    18 Nov 2018, 18:00 IST

Will this year's Survivor Series bring some shocks?

सर्वाइवर सीरीज अब बेहद नज़दीक है। WWE ने इस शो के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं। डेनियल ब्रायन के हील टर्न के बाद हमें उनका सामना ब्रॉक लैसनर के साथ देखने को मिलेगा।

हालांकि फैंस की पसंदीदा विमेंस रैसलर बैकी लिंच को अब सर्वाइवर सीरीज से हटा दिया गया है और उनकी जगह शार्लेट को दे दी गई हैं। बावजूद इसके सर्वाइवर सीरीज का मैच कार्ड काफी अच्छा है और ज़रूर फैंस को पसंद आएगा।

सर्वाइवर सीरीज हमेशा से ही एक बड़ा शो रहा है जिसमें काफी चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलती हैं। इस साल भी ऐसा ही हो सकता है।

आइए जानें ऐसे पांच चीजों के बारे में जिनके तैयारी शायद WWE सर्वाइवर सीरीज के लिए कर रही होगी।

#5 शिंस्के नाकामुरा अपने विरोधी सैथ रॉलिंस के खिलाफ फेस बनकर उन्हें सीधे हराए

Will this make Nakamura a big deal again?

काफी सारे लोग इस आइडिया को बेकार मानेंगे क्योंकि इसके होने की संभावना काफी कम है। हालांकि यह मानना होगा कि डेनियल ब्रायन के हील टर्न के बाद कंपनी को एक बड़े फेस रैसलर की जरूरत होगी जो उनका सामना कर सके।

अब WWE चैंपियन एक हील हैं और इस समय स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स और रे मिस्टीरियो जैसे फेस रैसलर्स के अलावा कोई अच्छा फेस रैसलर नहीं है। ऐसे में नाकामुरा को फेस बनाने से कंपनी के पास एक बड़ा फेस रैसलर आ जाएगा।

सर्वाइवर सीरीज में ऐसा होने की संभावना भी है। यहां नाकामुरा का सामना रॉ के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ होने वाला है। नाकामुरा इस मुकाबले में अपना फेस टर्न करके रॉलिंस को सीधा हरा सकते हैं। फिलहाल रॉलिंस इस मुकाबले से ज्यादा डीन एम्ब्रोज के ऊपर ध्यान दे रहे हैं और ऐसे में उनकी सीधी हार होने से नाकामुरा को काफी बड़ा दिखाया जा सकता है।

WWE सर्वाइवर सीरीज़ से जुड़ी हर खबर, नई अपडेट्स पाने के लिए क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...