Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Survivor Series 2020: एलिमिनेशन मैच का हुआ चौंकाने वाला अंत, दो सुपरस्टार्स के एक साथ बाहर होने से 35 साल के रेसलर को जबरदस्त फायदा

WWE
WWE
ANALYST
Modified 23 Nov 2020, 08:17 IST
न्यूज़
Advertisement

Survivor Series में विमेंस एलिमिनेशन मैच का आयोजन किया गया था। इस मैच में टीम Raw की ओर से शायना बैजलर, नाया जैक्स, लेसी इवांस, पेयटन रॉयस और लाना मौजूद थीं। इसके अलावा SmackDown की टीम में बियांका ब्लेयर, रूबी रायट, लिव मॉर्गन, बेली और नटालिया शामिल थीं।

Survivor Series में विमेंस एलिमिनेशन मैच

लेसी इवांस और नटालिया ने मैच को अच्छी शुरुआत दी थी। इसके बाद एक-एक करते हुए सभी सुपरस्टार्स रिंग में आयी। इस दौरान नाया जैक्स सभी के ऊपर भारी पड़ी। लाना और नाया जैक्स के बीच मैच में भी अनबन देखने को मिली। इस दौरान लाना को स्टील स्टेप्स पर ही खड़े रहने के लिए कहा गया।

पेयटन रॉयस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले बेली को अन्य सुपरस्टार्स पर सुपरप्लेक्स लगाया। रिंग में आकर उन्होंने बेली पर अपना फिनिशर लगाया और उन्हें पिन करके एलिमिनेट किया। इस चीज़ ने सबको सरप्राइज कर दिया। नटालिया इसके बाद रिंग में आयी और रॉयस ने यहां भी जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन आखिर पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन ने रॉयस को अपने सबमिशन में फंसाया।

ये भी पढ़ें:- WWE Survivor Series रिजल्ट्स LIVE: 22 नवंबर, 2020

इसके चलते रॉयस एलिमिनेट हो गयी। कुछ ही समय बाद लेसी इवांस ने नटालिया को विमेंस राइट की मदद से एलिमिनेट किया। साथ ही शायना बैजलर ने अपने सबमिशन से रूबी रायट को बेहोश कर दिया था और फिर पिन करके उन्होंने एक और SmackDown स्टार को एलिमिनेट किया। लिव मॉर्गन ने इसके बाद शानदार प्रदर्शन किया और लेसी इवांस को एलिमिनेट कर दिया।

लाना इस दौरान स्टील स्टेप्स पर ही खड़ी हुई थी। लिव मॉर्गन ने जरूर Survivor Series में प्रभावित किया लेकिन नाया जैक्स ने अपने प्रदर्शन से लिव को एलिमिनेट किया। SmackDown की ओर से सिर्फ बियांका ब्लेयर बची हुई थीं वहीं टीम Raw में तीन सुपरस्टार्स थीं। ब्लेयर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

ब्लेयर ने शायना बैजलर के सबमिशन पर रोप तक सर्वाइव किया लेकिन उन्होंने ब्लेयर को होल्ड के जकड़े रखा। रेफरी ने काउंट किया और 5 काउंट पर बैजलर को एलिमिनेट कर दिया। नाया जैक्स और बियांका रिंगसाइड पर लड़ती रहीं और इसके चलते काउंटआउट की मदद से वो दोनों एलिमिनेट हो गयीं।

Advertisement

इसके चलते टीम Raw को Survivor Series में अहम जीत मिली वहीं लाना अंत तक बची रही। उन्होंने रेसलिंग किये बिना सोल सर्वाइवर का ताज हासिल किया।

ये भी पढ़ें:- Survivor Series 2020: सैथ रॉलिंस ने धोखा देते हुए सभी को चौंकाया, मेंस एलिमिनेशन मैच में SmackDown की शर्मनाक हार

Published 23 Nov 2020, 08:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit