Create

448 दिन बाद भी WWE में रोमन रेंस की बादशाहत कायम, Survivor Series में बिग ई के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की 

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में रोमन रेंस ने बड़ी जीत हासिल की
WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में रोमन रेंस ने बड़ी जीत हासिल की
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में जिस मुकाबले का इंतजार फैंस कर रहे थे वो शानदार रहा। मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और WWE चैंपियन बिग ई (Big E) के बीच जबरदस्त मैच हुआ। काफी लंबा ये मैच चला और दोनों सुपरस्टार्स ने जीतने की पूरी कोशिश की। रोमन रेंस ने अंत में इस मैच को जीत लिया। बिग ई ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन इस मैच में किया।

WWE Survivor Series 2021 में बिग ई और रोमन रेंस के बीच हुआ शानदार मैच

मैच की शुरूआत से ही दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर हमला किया। खासतौर पर रोमन रेंस ने बिग ई को बहुत बार कवर किया। बिग ई ने भी अच्छा पलटवार रोमन रेंस के ऊपर किया। रोमन रेंस ने बिग ई की हालत जरूर खराब कर दी थी। रिंग के बाहर बिग ने दिमाग लगाकर रोमन रेंस को स्टील स्टेप पर पटक दिया था। बिग ई ने इसके बाद रिंग में दो बार बेली टू बेली लगा दिया था।

बिग ने रोमन रेंस को क्लोजलाइन से भी धराशाई किया। रोमन रेंस ने भी अच्छा पलटवार किया और रॉक बॉटम बिग ई को लगा दिया। बिग ई ने रोमन रेंस को अच्छी टक्कर दी। रोमन रेंस ने तीन सुपरमैन पंच बिग ई को दिए लेकिन फिर भी उन्हें कुछ नहीं हुआ। बिग ई इसके बाद शानदार स्पीयर रोमन रेंस को मार दिया। रिंग के अंदर एक बार फिर बिग ई को रोमन रेंस ने स्पीयर दिया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया। ये देखकर रेंस भी हैरान रह गए थे। फैंस ने भी बिग ई को बहुत चीयर इस दौरान किया।

बिग ई ने रोमन रेंस की अपना फिनिशिंग मूव दिया लेकिन रेंस ने रोप्स को पकड़ लिया। रिंग के बाहर रोमन रेंस ने बिग ई को सुपरमैन पंच दिया और फिर रिंग के अंदर स्पीयर देकर ये मैच जीत लिया। रोमन रेंस ने इस बार क्लीन जीत हासिल की। द उसोज की मदद की जरूरत इस बार रोमन रेंस को नहीं पड़ी। फैंस को भी इस मैच में काफी मजा आया। बिग ई ने भी रोमन रेंस को जबरदस्त चुनौती इस बार दी। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन को रूप में 448 दिन हो गए। रोमन रेंस का जलवा अभी भी WWE में लगातार जारी है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...