WWE Survivor Series: पीपीवी को लेकर सामने आई 5 नई अफवाहें

<p>

अब से कुछ ही घंटो में सर्वाइवर सीरीज शुरू हो जाएगा और फैंस को पता चल जाएगा कि आखिर इस साल रॉ और स्मैकडाउन में से कौन सा ब्रांड बेहतर रहता है। इस साल पीपीवी में रॉ के चैंपियन का मैच स्मैकडाउन के चैंपियन के साथ होगा और इसके अलावा मेंस और विमेंस की टीमों का भी 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच देखने को मिलने वाला है।

पीपीवी को लेकर अबतक कई अफवाहें सामने आई है और कुछ न कुछ बड़ा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि सर्वाइवर सीरीज के शुरू होने से कुछ ही घंटों पीपीवी को लेकर बहुत से नई खबरें सामने आई है।

आइए नजर डालते हैं पीपीवी को लेकर सामने आई नई अफवाहों पर:


#एजे स्टाइल्स vs ब्रॉक लैसनर

सर्वाइवर सीरीज में सबसे शानदार और एक ड्रीम मैच एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर के बीच ही होने वाला है। हालांकि इस मैच में पूरी उम्मीद है कि WWE स्टाइल्स को मजबूत दिखाने के लिए जिंदर महल द्वारा इस मैच में स्टाइल्स के ऊपर हमला करवा सकती है।


# द केविन और सैमी शो

सैमी जेन और केविन ओवंस को सर्वाइवर सीरीज के लिए बुक नहीं किया गया है और इस बात की पूरी उम्मीद है कि यह दोनों किसी न किसी तरह से पीपीवी में शेन मैकमैहन से बदला लेने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।


# रॉ विमेंस टीम की जीत

शार्लेट फ्लेयर के 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच से बाहर हो जाने के बाद इस बात के आसार सबसे ज्यादा है कि WWE रॉ की विमेंस टीम को ही मजबूत दिखाएगी और इसका सीधा मतलब है कि असुका इसमें सबसे अहम किरदार निभाएंगी।


# ट्रिपल एच और कर्ट एंगल के बीच रैसलमेनिया में मैच को सेट करना

इस हफ्ते ट्रिपल एच ने दमदाक वापसी करते हुए सबको हैरान किया। हालांकि उनकी वापसी का एक मतलब भी निकलता है कि WWE अगले साल रैसलमेनिया 34 के लिए कर्ट एंगल और ट्रिपल एच के बीच मैच को सेट कर सकती है।


# जेसन जॉर्डन का हील बनना

जेसन जॉर्डन को इस हफ्ते रॉ में ट्रिपल एच ने बाहर का रास्ता दिखाते हुए उन्हें पेडीग्री दी और इससे जेसन के पास सर्वाइवर सीरीज में ट्रिपल एच से अपना बदला लेने और या फिर वो अपने ही पिता कर्ट एंगल के खिलाफ जा सकते हैं।