Survivor Series में जीत के बाद रोमन रेंस ने की अपनी टीम की तारीफ, किंग कॉर्बिन को दी गाली

Ankit
रोमन रेंस ने दिलाई अपनी टीम को जीत
रोमन रेंस ने दिलाई अपनी टीम को जीत

सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस टीम स्मैकडाउन के कप्तान थे और एक लीडर के तौर पर उन्होंने अपने ब्रांड की इज्जत बनाए रखी। मुकाबले के दौरान NXT और रॉ की टीम ब्लू ब्रांड पर हावी दिखी जबकि रोमन रेंस की टीम के मेंबर किंग कॉर्बिन ने तो पीठ में छुरा घोंपने जैसा काम किया।

ये भी पढ़ें: Survivor Series में बाप-बेटे मिलकर भी ब्रॉक लैसनर को हरा नहीं पाए

दरअसल,पूरे मैच में किंग कॉर्बिन और रोमन रेंस की अनबन देखने को मिली। एक वक्त तो ऐसा आया कि रोमन रेंस ने खुद कॉर्बिन को स्पीयर मारकर एलिमिनेट करवा दिया। मुकाबले के अंत में रॉ से सैथ रॉलिंस, ब्लू ब्रांड से रोमन रेंस और NXT से कीथ ली बचे थे। रॉलिंस के एलिमिनेट होने के बाद लगा था कि रोमन रेंस भी कीथ ली के सामने हार जाएंगे। रोमन रेंस ने हार नहीं मानी कीथ ली को स्पीयर मारकर जीत दर्ज की। मुकाबले के बाद दोनों ने एक दूसरे को इज्जत दी।

अपनी धमाकेदार जीत के बाद रोमन रेंस ने बैकस्टेज इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने सभी मेंबर मुस्तफा अली, शॉर्टी जी, ब्रॉन स्ट्रोमैन की तारीफ की जबकि किंग कॉर्बिन को गाली दे डाली। रोमन रेंस अपनी जीत से खुश हैं और बताया कि शील्ड ने सर्वाइवर सीरीज के दौरान मेन रोस्टर में कदम रखा था तो ये उनके लिए पीपीवी काफी खास होता है। आप नीचे रोमन रेंस का पूरा इंटरव्यू सुन सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं