WWE के फेमस सुपरस्टार ने 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन को उनकी टीम में शामिल होने का दिया न्यौता

रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन

पिछले हफ्ते WWE रॉ(RAW) में एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) ने WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) का चेहरा फॉयरबॉल से जला दिया था। WWE टीएलसी(TLC) में द फीन्ड(The Fiend) को रैंडी ऑर्टन ने जिंदा जलाया था, इसका बदला ही एलेक्सा ब्लिस ने लिया। इनकी स्टोरीलाइन अब काफी हाइप होती जा रही है और हर बार कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें: WWE RAW, अच्छी और बुरी बातें: गोल्डबर्ग की वापसी नहीं होने से मिली निराशा, फेमस सुपरस्टार ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को मिला बड़ा ऑफर

द फीन्ड के साथ रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन थी और उन्होंने अपना काम खत्म भी कर दिया था। लेकिन द फीऩ्ड का बदला अब एलेक्सा ब्लिस ले रही हैं। इस हफ्ते WWE RAW में सफेद मास्क पहनकर रैंडी ऑर्टन रिंग में उतरे थे। उन्होंने एलेक्सा ब्लिस से बदला लेने की बात भी कही। रैंडी ऑर्टन ने ये भी कहा कि वो Royal Rumble जीतकर WrestleMania के मेन इवेंट में शिरकत करेंंगे।

कई बार से देखा जा रहा है कि रेट्रीब्यूशन के रडार पर रैंडी ऑर्टन हैं। मुस्तफा अली और रैंडी ऑर्टन के बीच पहले राइवलरी हो चुकी है। अली इस समय रेट्रीब्यूशन के लीडर और उनकी रैंडी ऑर्टन के साथ काफी खतरनाक फ्यूड थी। रेट्रीब्यूनशन के मेंबर टी-बार ने एक बार फिर रैंडी ऑर्टन को अपने ग्रुप में शामिल होने का न्यौता दिया है।

ये भी पढ़ें: WWE में जल्द हो सकती है वरुण धवन की एंट्री, दिग्गज सुपरस्टार्स करना चाहते हैं साथ में काम

रेट्रीब्यूशन ने जिस अंदाज में मेन रोस्टर में एंट्री थी तो एक समय लगा था कि ये बड़ा फैक्शन बन सकता है। लेकिन अभी तक ऐसा कुछ दिखा नहीं। सबसे बड़ी बात है कि इस ग्रुप में कोई बड़ा सुपरस्टार नहीं है। अगर कोई बड़ा सुपरस्टार इसमें शामिल हो जाता है तो फिर ये ग्रुप काफी आगे आ जाएगा।

रैंडी ऑर्टन एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो किसी को भी फायदा पहुंचा सकते हैं। और ये बात रेट्रीब्यूशन को भी पता है। इसलिए वो चाहते हैं कि उनकी टीम में वो शामिल हो जाए। हालांकि इस समय ऐसा होता नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन फ्यूचर में ये जरूर हो सकता है। रैंडी ऑर्टन सबसे बड़े हील है। वो किस तरह काम करते हैं ये सभी को पता है। आने वाले समय में अगर वो रेट्रीब्यूशन के साथ जाते हैं तो फिर मजा आ जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।