Create

'Brock Lesnar का मैच कंपनी को बहुत फायदा पहुंचाएगा' - दिग्गज ने WWE को द बीस्ट और महान रेसलर के मैच की दी सलाह

brock lesnar steve austin wrestlemania 39
दिग्गज ने WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर के मैच पर दी बड़ी सलाह

Brock Lesnar: साल 2022 अभी खत्म भी नहीं हुआ है, लेकिन WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 39) को लेकर कई तरह की अलग-अलग खबरें सामने आ रही हैं। उस इवेंट में द रॉक (The Rock) से लेकर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जैसे दिग्गजों के धमाकेदार मैच की उम्मीद की जा रही है।

पिछले कुछ हफ्तों में कहा गया है कि अगले साल मेनिया में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन भी मैच लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं। आपको याद दिला दें कि उन्होंने WWE WrestleMania 38 में धमाकेदार इन-रिंग रिटर्न करते हुए केविन ओवेंस के खिलाफ मैच लड़ा था।

Teddy Long thinks #WWE could book a big match between Stone Cold Steve Austin and Brock Lesnar for #WrestleMania 39, considering it could be a money-... wrestlingdelivery.com/hunter-is-a-bu…

अब टेडी लॉन्ग का मानना है कि WWE, WrestleMania 39 के लिए ब्रॉक लैसनर vs स्टीव ऑस्टिन मैच को बुक कर सकती है। चूंकि ऑस्टिन और द बीस्ट आज तक आमने-सामने नहीं आए हैं, इसलिए ये फैंस के लिए एक ड्रीम मुकाबला होगा।

टेडी ने कहा कि 2003 में रिटायरमेंट के बाद ऑस्टिन ने कभी रिंग में वापसी के बारे में नहीं सोचा था। मगर इस साल उन्होंने रिटर्न किया, जिससे ये साबित हो गया है कि प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में कुछ भी संभव है।

पूर्व SmackDown मैनेजर टेडी लॉन्ग ने कहा:

"आपके पास 2 महान परफॉर्मर्स हैं, जो रिंग में हमेशा अच्छा करते रहे हैं। मैं नहीं जानता कि इस बारे में मुझे क्या कहना चाहिए क्योंकि मैंने सुना है कि ऑस्टिन वाकई में रिटायर हो गए हैं। वो अपने करियर की शुरुआत में लगी चोट के कारण रिंग में वापस नहीं आना चाहते, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं निकलता। कर्ट एंगल भी इसी राह से गुजरे हैं, उन्होंने भी रिटायरमेंट ली थी लेकिन वापस आए। मैं मानता हूं कि ऑस्टिन भी ऐसा करने में सक्षम हैं।"

टेडी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"ऑस्टिन इस इंडस्ट्री की सभी चीज़ों से वाकिफ हैं और WrestleMania 38 के मैच में उन्हें ज्यादा बम्प लेने की कोई जरूरत नहीं थी। मैं ऐज का भी नाम लेने वाला था क्योंकि उन्होंने भी रिटायरमेंट लेते समय कभी रिंग में वापसी ना करने का प्रण लिया था। डॉक्टरों ने उन्हें मैच ना लड़ने की सलाह दी थी, लेकिन आज वो अच्छे मैच लड़ रहे हैं। इसलिए मैं नहीं जानता कि ये रेसलर्स क्या कर सकते हैं, लेकिन उनके मैच कंपनी को बहुत फायदा देकर जा सकते हैं। मैं ट्रिपल एच को अच्छा बिजनेसमैन मानता हूं और स्टीव ऑस्टिन vs ब्रॉक लैसनर मैच उन्हें बहुत फायदा दिला सकता है।"

youtube-cover

स्टीव ऑस्टिन ने WWE WrestleMania 39 में मैच लड़ने की खबरों बयान दिया

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने WWE WrestleMania 39 में मैच लड़ने की खबरों को ना तो पूरी तरह खारिज किया और ना ही इसके लिए हामी भरी। उन्होंने कहा कि लोगों का काम है बातें बनाना और वो कुछ भी सोच सकते हैं। खैर ये तो समय ही बताएगा कि ऑस्टिन वाकई में मैच लड़ने के लिए वापस आएंगे या वो रिटायर हो चुके हैं।

“People have been speculating... I just simply looked in the mirror and realized I looked like sh*t.”- Stone Cold Steve Austin addresses his recent training videos & potential comeback rumors (via steveaustinbsr/Instagram). https://t.co/aH7DSREg7C

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment