Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रोंडा राउजी के फैंस के लिए बहुत बुरी खबर, गंभीर रूप से हुई चोटिल

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
5.47K   //    09 Apr 2019, 16:15 IST

ronda rousey suffers a hand injury in wrestlemania 35

रैसलमेनिया 35 की मेन इवेंट में जो हुआ, उसे रैसलिंग जगत से मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। कंपनी की तीन सबसे बड़ी विमेन सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप मैच लड़ा गया। जहां स्मैकडाउन और रॉ विमेंस चैंपियनशिप बैल्ट बैकी लिंच के हाथ लगी हैं।

शार्लेट, रोंडा राउजी और बैकी लिंच की काबिलियत पर शक करना गलत होगा, क्योंकि इन तीनों ने इस मैच को बेहतर से भी बेहतर बनाने की कोशिश की। मगर मेन इवेंट का रिज़ल्ट अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है। बैकी लिंच चैंपियन तो बनी हैं, लेकिन मैच का का परिणाम इस तरह नहीं होना था जिस तरह हुआ है।

खैर अब दोनों चैंपियनशिप बैकी लिंच के हाथों में हैं। लेकिन दुखद बात यह है कि इस मैच के दौरान रोंडा राउजी को गंभीर चोट लग गयी है।

Slice Wrestling की एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है कि,"रैसलमेनिया 35 के ट्रिपल थ्रैट विमेंस चैंपियनशिप मैच के दौरान रोंडा राउजी को हाथ में गंभीर चोट आई है। चोट इतनी गंभीर है कि उन्हें अगले एक साल तक रिंग से बाहर बिताना पड़ सकता है।"

जाहिर तौर पर रोंडा राउजी के फैंस के लिए यह बहुत ही बुरी खबर है। साथ ही साथ यह भी कहा जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर भी आने वाली कुछ इवेंट्स से बाहर रहने वाले हैं।

आपको यह भी बता दें कि रोंडा राउजी ने WWE के साथ एक से अधिक साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे। यानी अभी भी उनकी वापसी संभव है, मगर पूरी तरह ठीक होने के बाद। आने वाले दिनों में यह भी देखने योग्य बात होगी कि रॉ विमेंस चैंपियनशिप और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप में से किसका अंत अधिक नजदीक होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...