Create

"तुम पूरे The Bloodline का मजाक बना रहे हो" - WWE में Roman Reigns के साथी ने दिग्गज को दी चेतावनी

sami zayn aj styles
रोमन रेंस के साथी ने बड़े सुपरस्टार को धमकी दी

Sami Zayn: WWE Raw में इस हफ्ते सैमी ज़ेन (Sami Zayn) की भिड़ंत एजे स्टाइल्स (AJ Styles) से हुई, जिसमें ज़ेन ने सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) की मदद से जीत प्राप्त की। मैच के बाद जजमेंट डे ने एक बार फिर स्टाइल्स के सामने अपने ग्रुप से जुड़ने का ऑफर रखा, लेकिन द फिनोमिनल ने इससे इंकार कर दिया।

इस बीच फिन बैलर ने स्टाइल्स की गर्दन को चेयर में फंसाकर अटैक करने की धमकी दी, लेकिन हमला नहीं किया। इवेंट के खत्म होने के बाद ज़ेन Raw Talk पर नजर आए जहां द कॉन्स्पिरेसी थ्योरिस्ट ने स्टाइल्स द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर उनका मजाक बनाया और धमकी देते हुए कहा:

"मुझे लगा था कि एजे स्टाइल्स एक समझदार व्यक्ति हैं। वो ट्विटर पर जाकर मेरी टी-शर्ट का मजाक बना रहे हैं। ऐसा कहकर आप केवल टी-शर्ट का नहीं, केवल सैमी ज़ेन का नहीं बल्कि पूरे द ब्लडलाइन ग्रुप का मजाक बना रहे हैं। असल में हम यहां आना ही नहीं चाहते थे और मेरे पास मॉन्ट्रियाल में होने वाले Ringo Starr के शो के टिकट थे।"
"The Honorary Uce" @SamiZayn and @WWESoloSikoa join us on #RAWTalk!▶️ @peacock https://t.co/C7ZWxFrGgi

द ब्लडलाइन इस हफ्ते WWE Raw में नहीं आना चाहता था

Raw Talk पर द ब्लडलाइन के मेंबर्स से सवाल पूछा गया कि क्या सैमी ज़ेन के मैच से पहले उन्हें ट्राइबल चीफ से कोई संदेश मिला था, लेकिन सोलो सिकोआ और ज़ेन, दोनों ने इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि रोमन रेंस को ऐसा कुछ कहने की जरूरत नहीं क्योंकि वो सब एक परिवार का हिस्सा हैं:

"रोमन रेंस ने कुछ नहीं कहा क्योंकि जब परिवार की बात आती है तो कुछ बातें ऐसी होती हैं जिनपर विचार करने की कोई जरूरत नहीं होती। हम एक परिवार का हिस्सा हैं और जानते हैं कि कब और किस समय किसी चीज़ को किया जाना चाहिए। हम जानते थे कि Raw में हमें काम पूरा करना है और हमारा लक्ष्य एजे स्टाइल्स को सबक सिखाना था।"
The Honorary Uce is in the house!@SamiZayn and @WWESoloSikoa have arrived on #WWERaw! https://t.co/RT4Tb4BxNB

WWE SmackDown में इस हफ्ते सैमी ज़ेन और सोलो सिको टीम बनाकर रिकोशे और मैडकैप मॉस की टीम से भिड़ेंगे। वहीं देखना दिलचस्प होगा कि ज़ेन और जे उसो के संबंधों को देखते हुए उनके साथ रिंगसाइड पर द ब्लडलाइन के अन्य मेंबर्स मौजूद रहते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment